ताज़ा खबर
 

एल ऑफिशियल के फरवरी अंक के लिए कंगना रनौत ने करवाया फोटोशूट, देखें तस्वीरें

फरवरी बहुत सारी अच्छी चीजों से भरा हुआ है और हम आपको इसकी पूरी एक्सेस दे रहे हैं। बालों को जॉर्ज गैबरियल ने, मेकअप को अनिलसी ने जबकि फोटो को सुरेश नटराजन ने खींचा है।

Kangana Ranaut, L'Officiel India magazineबॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत। (Image Source: Instagram)

कंगना रनौत सच में बॉलीवुड की क्वीन हैं। हाल ही में उन्होंने एल ऑफिशियल मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है। एक्ट्रेस कभी भी अपने अतुल्य फैशन सेंस से निराश नहीं करती हैं। उन्होंने मैग्जीन के फरवरी अंक के लिए शूट करवाया है। एक्ट्रेस ने बेबी पिंक कलर का एक बाजू वाला हाई स्लिट लेयर्ड गाउन पहना है। उनके परफेक्ट पोज और एटीट्यूड की वजह से इन फोटोज से आप नजर नहीं हटा पाएंगे। एल ऑफिशियल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से इस फोटो को शेयर किया है। जिसे कैप्शन दिया है- कंगना रनौत ने  एनीवर्सरी इश्यू सेलिब्रेट करने में हमारी मदद की। फरवरी बहुत सारी अच्छी चीजों से भरा हुआ है और हम आपको इसकी पूरी एक्सेस दे रहे हैं। बालों को जॉर्ज गैबरियल ने, मेकअप को अनिलसी ने जबकि फोटो को सुरेश नटराजन ने खींचा है। वहीं ध्रुव आदित्य दवे ने स्टाइल किया है। आइए और हमारे साथ सेलिब्रेट कीजिए। कवर पर लिखा है- द अनब्रेकेबल कंगना रनौत।

बता दें कि एक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने पितृसत्‍तात्‍मक व्‍यवहार पर हमला बोलते हुए कहा कि क्‍या दबंग महिलाएं शारीरिक संबंध बनाने लायक नहीं होती। उन्‍होंने कहा कि कुछ पुरुषों के लिए उस लड़की को संभालना मुश्किल होता है जो लड़की अपने दिमाग की बात कहती है। कंगना ने ऋतिक रोशन के साथ पिछले साल कथित रिलेशन को लेकर हुई तकरार के संबंध में यह बयान दिया।

https://www.instagram.com/p/BQFTOdvllQu

अंग्रेजी अखबार मिड डे को दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा, ”साहसी, दृढ़ निश्‍चयी महिलाएं जिन्‍होंने अपने जीवन में कुछ हासिल किया है उन्‍हें केवल वे ही लोग पसंद करते हैं जो मजबूत और निश्‍चित होते हैं। अच्‍छी बात है कि यह सब पर लागू नहीं होती। साहस दुर्लभ और प्रिय चीज है।” गौरतलब है कि ऋतिक और कंगना के बीच लीक ईमेल्‍स को लेकर काफी आरोप-प्रत्‍यारोप हुए थे। मामला पुलिस तक चला गया था।

https://www.instagram.com/p/BQGhsblgj6M/

उन्‍होंने आगे कहा, ”जो कुछ मैं हूं उसके लिए मुझे कोर्ट में घसीटा गया। मुझे एक बंद दरवाजों के पीछे एक रिश्‍ते में बांध दिया गया। मैंने पारदर्शी और सबके सामने लड़ाई लड़ी। लोग बकवास करते हैं लेकिन उन्‍हें नहीं पता कि मैंने अपनी जिंदगी कैसे जी है। मैंने कलंकित महसूस किया। मैं जागती थी तो घिनौने मेल्‍स की खबरें मिली थीं जो मैंने नहीं लिखे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नाकामयाब होने पर ये काम करने से मिलती है बेवॉच स्टार प्रियंका चोपड़ा को खुशी
2 दंगल स्टार आमिर खान बोले- मैं बॉक्स ऑफिस पर नहीं किरण के दिल पर राज करता हूं
3 अक्षय कुमार ने शेयर किया नाम शबाना का पहला पोस्टर, एक्शन अवतार में दिखीं तापसी पन्नू
ये पढ़ा क्या?
X