ताज़ा खबर
 

कंगना ने आमिर खान का शेयर किया था फेक इंटरव्यू, बोलीं स्वरा भास्कर- थक जा बहन; ट्विटर पर Boycott Kangana कर रहा ट्रेंड

स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत द्वारा आमिर खान का फेक इंटरव्यू शेयर करने को लेकर एक्ट्रेस पर निशाना साधा है।

Kangana Ranaut, Aamir Khan's fake interview, Swara Bhaskar, Swara Bhaskar tweet thak ja bahan,स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत को आमिर खान का फेक इंटरव्यू शेयर करने पर घेरा है।

बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल से आमिर खान का एक इंटरव्यू शेयर किया था और उन्हें कट्टरपंथी बताया था। अब Boom नाम की वेबसाइट ने आमिर खान के उस इंटरव्यू को फेक करार दिया है। इसी बहाने एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत पर एक बार फिर निशाना साधा है। वहीं इस बीच ट्विटर पर Boycott Kangana भी ट्रेंड कर रहा है।

कंगना रनौत द्वारा आमिर खान के शेयर किए फेक इंटरव्यू के वायरल होने पर आमिर खान की टीम ने तुरंत इसका खंडन किया और कहा कि इस तरह का इंटरव्यू आमिर खान ने कभी दिया ही नहीं है। बूम वेबसाइट ने आमिर खान की टीम के हवाले से आर्टिकल भी लिखा है। इस आर्टिकल को शेयर करते हुए स्वरा भास्कर ने कंगना पर निशाना साधा। स्वरा भास्कर हाथ जोड़ते हुए कहा कि,थक जा बहन।

बता दें कंगना ने tanqeed नाम की एक वेबसाइट में छपे इंटरव्यू के हवाले से आमिर खान पर खूब प्रहार किया था। उस इंटरव्यू में आमिर खान के हवाले से लिखा था, मेरी पत्नियां हिंदू हो सकती हैं लेकिन मेरे बच्चे इस्लाम का ही पालन करेंगे। कंगना ने इसी बयान को लेकर आमिर खान को आड़े हाथों लिया था।

कंगना रनौत ने आमिर खान को टैग करते हुए उस इंटरव्यू के लिंक को शेयर किया था। और कहा था, ‘हिंदू+मुस्लिम = मुस्लिम। ये तो कट्टरपंथी है।’ कंगना ने लिखा, ‘विवाह का परिणाम केवल जीन और संस्कृतियों का ही नहीं बल्कि धर्मों का भी मिश्रण है। बच्चों को अल्लाह की इबादत भी सिखाएं और श्रीकृष्ण की भक्ति भी। यही सेकुलरिज्म है न?’

इसी कड़ी में कंगना ने एक और ट्वीट था और आमिर खान से सवाल पूछते हुए लिखा, ‘आप तो सबसे ज़्यादा टॉलरेंट थे। आप कब से हिंदुइज्म के लिए इंटॉलरेंट हो गए? हिंदू माताओं की संतानें जिनकी रगों में श्री कृष्ण और श्री राम का खून बह रहा है। सनातन धर्म, भारतीय सभ्यता, यहाँ की संस्कृति जिनकी धरोहर है, वो सिर्फ़ और सिर्फ़ इस्लाम को फ़ॉलो करेंगे, ऐसा क्यूों?’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गैंगस्टर के रोल के लिए अली फजल को बनारस में बंदूक की दुकानों पर बिताना पड़ा था समय, नाम बदल करनी पड़ी थी शूटिंग
2 Bhabiji Ghar Par Hai: सुशांत सिंह की वजह से कर पाया शो, बोले सक्सेना- वह एक फाइटर थे
3 Mirzapur 2: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, इस दिन रिलीज होगी पंकज त्रिपाठी की मिर्जापुर-2
यह पढ़ा क्या?
X