ताज़ा खबर
 

ऋतिक रोशन पर फिर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- ऐसा लगता है कि हम सभी एलियन हैं

दोनों को अलग हुए काफी वक्त हो चुका है और अब जहां ऋतिक इस बारे में बोलने से थोड़ा बचते हैं वहीं बेबाक कंगना इस बारे में खुल कर बोलती हैं।

Kangana Ranaut, Angry, Hritik Roshan, Controversy, Aliens, Kangana Ranaut Movie, Kangana Ranaut Allegations, Bollywood News in Hindiनिर्देशक बनना चाहती हैं कंगना

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच का रिश्ता इंडस्ट्री के सबसे चर्चित रिलेशनशिप्स में से रहा है। दोनों को अलग हुए काफी वक्त हो चुका है और अब जहां ऋतिक इस बारे में बोलने से थोड़ा बचते हैं वहीं बेबाक कंगना इस बारे में खुल कर बोलती हैं। हाल ही में उन्होंने कहा- जब ऋतिक कहते हैं कि उनका एक काल्पनिक लड़की से रिश्ता था तो मुझे लगता है कि मैं स्पेस वाली फिल्मों के युग में हूं और हम सभी एलियन्स हैं। मालूम हो कि ऋतिक ने एक बयान में कहा था कि कंगना को मतिभ्रम हो रहा है और उन्हें मेडिकल हेल्प की जरूरत है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म सिमरन में नजर आएंगी। ‘सिमरन’ 15 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। हाल ही में कंगना दो साल पुराने विवाद को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उनका गुस्सा दो साल पहले ऋतिक रोशन के साथ हुए ई-मेल विवाद पर फिर फूटा है। कंगना आज भी उन कड़वी यादों को भुला नहीं पाई हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनके दिन-रात का चैन छिन गया था। ऋतिक की वजह से उन्होंने बहुत बेइज्जती सही है। उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

दरअसल कंगना इंडिया टीवी के शो ‘आप की अदालत’ में पहुंची। इस शो के प्रोमो में वह कई गंभीर बातें कहती हुई दिखीं। इस दौरान उन्होंने कहा, “उसे (ऋतिक को) यहां बुलाएं। उसे एक-एक सवाल पूछिए, क्योंकि मैंने नोटिस नहीं भेजा था। मैंने बहुत बेइज्जती सही है। उसका हिसाब नहीं है। रातों तक मैं रोती थी और मुझे नींद नहीं आती थी। मुझे स्ट्रेस हुआ, ट्रॉमा हुआ। मेंटल हुआ। मेरे नाम पर घटिया और वाहियात मेल्स जारी किए, जिन्हें गूगल कर लोग आज भी पढ़ते हैं और चटकारे लेते हैं। इस बत्तमीजी के लिए मुझे उसने माफी चाहिए।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब एक्टिंग देख अभिषेक बच्चन को थप्पड़ मारकर बोली महिला- परिवार का नाम खराब मत करो
2 जब ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग में बिजी करीना ने पूछा ‘कहां है तैमूर’?
3 तनुजा की आदतों से परेशान होकर जब इस डायरेक्टर ने जड़ दिया था थप्पड़
राशिफल
X