ताज़ा खबर
 

जब Kangana Ranaut से पिछड़ गईं आदित्य पंचोली की बेटी! सना पंचोली ने इस वजह से छोड़ दिया था एक्ट्रेस बनने का सपना?

आदित्य पंचोली की पत्नी और एक्ट्रेस जरीना वहाब (Zarina Wahab) कंगना मामलें में अपने पति आदित्य पंचोली को सपोर्ट करती दिखाई दी थीं। वहीं आदित्य के बेटे सूरज पंचोली..

कंगना रनौत और आदित्य पंचोली (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

Kangana Ranaut और आदित्य पंचोली अपने अफेयर की खबरों और विवादों को लेकर खूब चर्चा में रहे। आदित्य पंचोली और उनकी फैमिली भी तब काफी सुर्खियों में रही थी। आदित्य पंचोली की पत्नी और एक्ट्रेस जरीना वहाब (Zarina Wahab) कंगना मामलें में अपने पति आदित्य पंचोली को सपोर्ट करती दिखाई दी थीं। वहीं आदित्य के बेटे सूरज पंचोली का नाम भी जिया खान (Jiah Khan) मर्डर केस में उछला था।

ऐसे में पंचोली परिवार की एक सदस्य और हैं जो कभी लाइमलाइट में नहीं आईं- आदित्य पंचोली की बेटी, सना पंचोली। एक वक्त था जब सना पंचोली का सपना बॉलीवुड की एक्ट्रेस बनने का था। लेकिन उनका ये सपना पूरा नहीं हो पाया। इसके पीछे का कारण रहीं कंगना रनौत! मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य पंचोली की एक्स गर्लफ्रेंड कंगना रनौत ने उस फिल्म में सना पंचोली को रिप्लेस कर दिया था जिस फिल्म से वह बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं।

आदित्य पंचोली की बेटी सना बॉलीवुड में टॉप की एक्ट्रेस बनने का ख्वाब पाले हुए थीं। उनका एक्ट्रेस बनने का सपना पूरा होने भी जा रहा था। लेकिन तभी उसी वक्त कंगना ने एंट्री मार बाजी मार ली। ऐसे में आदित्य पंचोली की बेटी का सपना टूटा तो उन्होंने अपने करियर को नई दिशा देने की सोची और बॉलीवुड से दूरियां बनाते हुए अपना रास्ता ही बदल लिया।

1989 में जन्मीं सना पंचोली ने लॉस एंजेलिस में अपनी पढ़ाई पूरी की और फिर वापस भारत आ गईं। उस वक्त तक सना बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2006 में सुनील दर्शन, सना और उपेन पटेल को लेकर एक फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे थे। अब इस बीच कुछ ऐसा हुआ कि फिल्म में सना पंचोली की जगह कंगना रनौत की एंट्री हो गई। ये फिल्म थी- शाका लाका बूम बूम। उस वक्त इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग बहुत हिट हुआ था, जिसे हमेश रेशमिया ने अपनी आवाज दी थी। फिल्म में बॉबी देओल और सलीना जेटली भी थीं।

अब जब सना की जगह कंगना को फिल्म में ले लिया गया तो आदिय पंचोली की बेटी थोड़ा मायूस हुईं पर बाद में उन्होंने अपने करियर को नई दिशा देने की ठानी। सना ने फिल्म में कंगना से रिप्लेस होने के बाद अब एक्ट्रेस बनने का फैसला ही ड्रॉप कर दिया था। इसके बाद आदित्य पंचोली की बेटी सना पंचोली ने होटल और रेस्टोरेंट इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने का मन बनाया। आज सना पंचोली का गोवा में एक रेस्टोरेंट हैं।

Next Stories
1 ऐसा न हो कि राष्ट्रपति भवन को अस्पताल बनाना पड़े- कोरोना संकट के बीच बोले पुण्य प्रसून बाजपेयी; मोदी सरकार पर कसा तंज़
2 मोदी जी देश को इतनी ऊंचाई पर ले गए कि ऑक्सीजन कम पड़ गई- संबित पात्रा ने उद्धव ठाकरे पर कसा तंज़ तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट
3 जलती चिताओं के बीच दिल्ली में मोदी महल बना…कोरोना संकट के बीच PM मोदी पर बरसे बॉलीवुड एक्टर
ये पढ़ा क्या ?
X