फैमिली के खिलाफ जाकर कंगना रनौत ने खरीदा 48 करोड़ का बंगला, बोलीं- ‘सबने समझाया था मगर…’

Kangana Ranaut: इस बार कंगना अपने आलीशान घर को लेकर खूब चर्चाओं में है। कंगना के बंगले की कीमत 48 करोड़ रुपए है। कंगना ने इस बंगले में अपनी मन मर्जी मुताबिक काम कराया है।

Kangana Ranaut, Actress Kangana Ranaut, Kanagana Ranaut in Manali, Kangana Ranaut family, Kangana Ranaut Luxury House in Manali, Kanagan Ranaut Family did not want to buy a bungalow, Kangana Manali House worth 48 crores, Entertainment news, bollywood news, television news
एक्ट्रेस कंगना रनौत, दूसरी तरफ अपनी मॉम के साथ कंगना

Kangana Ranaut: कंगना रनौत जो भी करती हैं अपनी मन मर्जी से करती हैं। माता पिता के घर से भाग कर मुंबई में अपना करियर जामाने की बात हो या फिर बी-टाउन पर्सनालिटीज से बेबाकी से पंगा लेने की आदत हो। इस बार कंगना अपने आलीशान घर को लेकर खूब चर्चाओं में है। कंगना के बंगले की कीमत 48 करोड़ रुपए है। कंगना ने इस बंगले में अपनी मन मर्जी मुताबिक काम कराया है। लेकिन कंगना का परिवार नहीं चाहता था कि कंगना इतना महंगा बंगला खरीदें।

फिर भी कंगना रनौत ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर इस खूबसूरत बंगले को अपना बना लिया। कंगना ने बताया कि इस पर उनके परिवार का क्या रिएक्शन था। कंगना रनौत टीम ने अपने इंस्टाग्राम पेज से कंगना के मुंबई ऑफिस की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। मुंबई की सबसे महंगी जगहों में से एक पाली हिल है जहां कंगना का ऑफिस है। इसकी कीमत है 48 करोड़ रुपए।

दरअसल, कंगना ने ये बंगला अपने प्रोडक्शन हाउस को जमाने के लिए खरीदा है। कंगना इसे अपने ‘मणिकर्णिका प्रोडक्शन हाउस’ के लिए इस्तेमाल करेंगी। कंगना ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह अपनी खुद की ऐसी जगह चाहती थीं जो बिलकुल नेचुरल हो। पीछे कुछ दिक्कतों के चलते वह अपने सपने को पूरा नहीं कर पाईं।

लेकिन जब मणिकर्णिका बनी तो इसके बाद उन्होंने अपना ऑफिस बनाने की ठानी। कंगना ने आगे ये भी बताया कि परिवार उनके इस कदम के सख्त खिलाफ था। यहां तक की उनके सीए ने भी कंगना को ये करने से रोका था। वह चाहते थे कि कंगना इतना पैसा किसी रेस्टोरेंट या किसी अन्य बिजनेस में इस्तेमाल करें।

https://www.instagram.com/p/CAo3co2AorA/

कंगना ने आगे बताया कि ‘मुझसे कई लोगों ने कहा कि इस तरह की जगह तो मैं रेंट पर भी ले सकती हूं, लेकिन मैं अपने आसपास ऑर्गैनिक फैब्रिक और प्लांट्स चाहती थी।’ कंगना ने बताया-कि उनके परिवार को भी लगा कि वह पैसा बर्बाद कर रही हैं। कंगना ने बताया था- ‘घरवाले मेरी जान के पीछे पड़ गए थे, लेकिन मैं उनके खिलाफ गई।’

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X