ताज़ा खबर
 

नेशनल टीवी पर कंगना रनौत ने इस लड़के को कहा- आई लव यू, देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस टीवी रिएलिटी शो छोटे मियां धाकड़ के लॉन्च पर गेस्ट के तौर पर पहुंची थी। उन्हें कयान गादिया काफी पसंद आया। कयान ने लाल गुलाब होथों में लेकर कंगना को प्रपोज करते हुए कहा- आई लव यू।

Author नई दिल्ली | April 2, 2017 1:09 PM
स्टेज पर बच्चे को प्यार करती हुईं कंगना रनौत। (Image Source: Indian Express)

लोग कंगान रनौत को उनके हर चीजे के लिए अनसेंसर्ड रवैये के लिए जानते हैं। जब कंगना को पता चला कि एक छोटा बच्चा उनसे बहुत प्यार करता है तो वो अपनी भावनाएं रोक नहीं पाईं। एक्ट्रेस टीवी रिएलिटी शो छोटे मियां धाकड़ के लॉन्च पर गेस्ट के तौर पर पहुंची थी। उन्हें कयान गादिया काफी पसंद आया। कयान ने लाल गुलाब होथों में लेकर कंगना को प्रपोज करते हुए कहा- आई लव यू। रंगून एक्ट्रेस उसके एक्सप्रेशन से इतनी प्रभावित हुई कि उन्होंने कहा मैं भी तुमसे प्यार करती हूं और उसे टाइट हग दिया। छोटे मियां धाकड़ बच्चों का स्टैंड अप कॉमेडी शो है जिसे लाफ्टर क्वीन भारती सिंह होस्ट करेंगी जबकि नेहा धूपिया और सोहेल जज के तौर पर नजर आएंगे। एक एपिसोड के लिए कंगना गेस्ट के तौर पर आई थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना हंसल मेहता की फिल्म सिमरन में दिखेंगी। यह इसी साल रिलीज होगी। उनकी सैफ अली खान और शाहिद कपूर के साथ रिलीज हुई फिल्म रंगून बॉक्स ऑफइस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। एक्ट्रेस ने बताया कि वो जल्द ही अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पर काम करना शुरु कर देंगी। जोकि रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित बायोपिक है। इस फिल्म को करण मेहता डायरेक्ट कर सकते हैं। जिसमें लीड रोल कंगना निभाएंगी। हालांकि अभी इसे लेकर कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 25000 MRP ₹ 26000 -4%
    ₹0 Cashback
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Warm Silver)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback
(Image Source: Indian Express)

हाल ही में कंगना फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ विवाद में पड़ गई थी। क्योंकि उन्होंने करण को बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई भतीजावाद) फैलाने का जिम्मेदार माना था। जिसपर करण जौहर ने कहा था कि कंगना भाई-भतीजा वाद शब्द का सही मतलब नहीं समझी हैं। वह उन्हें महिला कार्ड और विक्टिम कार्ड खेलते देख-देख कर परेशान हो चुके हैं। अगर उन्हें बॉलीवुड के कामकाज करने का तरीका पसंद नहीं है तो उन्हें इसे छोड़ने के बारे में सोचना चाहिए।

(Image Source: Indian Express)

करण जौहर ने यह कमेंट कंगना की एक बात के जवाब में दिया था। फरवरी में एक इवेंट के दौरान कंगना ने करण जौहर को भाई-भतीजावाद का झंडा बुलंद करने वाला कहा था और इशारा दिया था कि वह एक मूवी माफिया चला रहे हैं। अब करण जौहर के जवाब पर कंगना रनौत ने अपना पक्ष रखा है। उन्होंने कहा, भाई-भतीजावाद को लेकर करण जौहर की समझ पर मैं बात नहीं कर सकती।

कंगना रनौत द्वारा फेमिनिज्म पर दी गई 5 बोल्ड स्टेटमेंट्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App