ताज़ा खबर
 

लाओ मेरी चप्पल- यामी गौतम को रेड साड़ी में देख विक्रांत मैसे ने कहा ‘राधे मां’ तो कंगना रनौत ने यूं लगाई क्लास

विक्रांत मैसे ने यामी गौतम की एक तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, "पवित्र और पावन बिल्कुल राधे मां की तरह।" अपने इस कमेंट को लेकर एक्टर कंगना रनौत के निशाने पर आ गए।

कंगना रनौत ने यामी गौतम की तस्वीर पर किया कमेंट (फोटो सोर्स- यामी गौतम, कंगना रनौत इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस यामी गौतम हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। उन्होंने अपनी शादी से जुड़ी तस्वीरें साझा कर फैंस को भी हैरान करके रख दिया था। यामी गौतम और आदित्य धर की शादी में परिवार और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए थे। वहीं, हाल ही में यामी गौतम ने अपनी मेहंदी और हल्दी से जुड़ी कुछ तस्वीरें साझा की हैं। अपनी एक तस्वीर में यामी गौतम रेड साड़ी में, हाथों में चूड़ा और कलीरे पहने दिखाई दे रही हैं।

यामी गौतम की इस तस्वीर को लेकर विक्रांत मैसे से लेकर आयुष्मान खुराना, ताहिरा कश्यप और कई बॉलीवुड कलाकारों ने कमेंट किया। एक्टर विक्रांत मैसे ने उन्हें कमेंट में जहां राधे मां कहा तो वहीं आयुष्मान खुराना ने लिखा की पूरी जय माता दी वाली फीलिंग आ रही है। हालांकि, दोनों को जबरदस्त जवाब देने से कंगना रनौत भी पीछे नहीं हटीं।

विक्रांत मैसे ने यामी गौतम की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, “पवित्र और पावन बिल्कुल राधे मां की तरह।” अपने इस कमेंट को लेकर एक्टर कंगना रनौत के निशाने पर आ गए। कंगना रनौत ने भी जबरदस्त अंदाज में विक्रांत मैसे को जवाब देते हुए लिखा, “कहां से निकला है यह कॉक्रोच, लाओ मेरी चप्पल।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

इससे इतर आयुष्मान खुराना ने यामी गौतम की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, “पूरी जय माता दी वाली फीलिंग आ रही है। आप दोनों ज्वाला जी गए थे?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

तो वहीं, कंगना रनौत ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, “जब आपकी जड़ें आपकी संस्कृति और परंपरा से जुड़ी हुई होती हैं तो यह आपको मजबूती देती हैं, जो कि एक आशीर्वाद की तरह है।”

इससे इतर कंगना रनौत ने यामी गौतम की एक तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी साझा की। इसमें उन्होंने एक्ट्रेस को हिमाचली दुल्हन बताते हुए लिखा, “परंपराओं से भी पुराना और एक पहाड़ी लड़की के दुल्हन में तब्दील होने से ज्यादा खूबसूरत और कुछ नहीं है।”

बता दें कि यामी गौतम और आदित्य धर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर अपनी शादी की जानकारी दी थी। यामी गौतम ने बताया था कि उन्होंने एक इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में सात फेरे लिए हैं। वहीं, आदित्य धर की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ को डायरेक्ट किया था, जिसके लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड और फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा गया था।

Next Stories
1 मोदी जी का दिया फ्री राशन भी नहीं बांट पाए- CM अरविंद केजरीवाल पर बरसे मनोज तिवारी
2 हर मोर्चे पर विफल रहे CM योगी, अफसर नचाते रहे उंगलियों पर- बिफरे सपा नेता, बोले- यूपी में गुंडाराज
3 दिलीप कुमार को सांस लेने में हुई परेशानी, हिंदुजा हॉस्पिटल में हुए भर्ती; एक्टर से मिलने पहुंचे NCP प्रमुख शरद पवार
ये पढ़ा क्या?
X