scorecardresearch

कंगना रनौत ने दशहरा पर की थी शस्त्र पूजा, तस्वीर शेयर की तो लोग करने लगे तरह-तरह के सवाल

कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं, इसके अलावा वो पॉलिटिकल मुद्दों पर भी अपनी राय रखती रहती हैं।

कंगना रनौत ने दशहरा पर की थी शस्त्र पूजा, तस्वीर शेयर की तो लोग करने लगे तरह-तरह के सवाल
कंगना रनौत (फेसबुक-Kangana Ranaut)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दशहरे पर अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ शस्त्र पूजा की थी। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उनके फैंस को कंगना की तस्वीरें काफी पसंद आईं, वहीं तमाम लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

कंगना ने अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ पूजा करते हुए तस्वीरें साझा की और था,”आज घर पर शस्त्र पूजा की कुछ तस्वीरें। धर्म से आप चाहे जो भी हों लेकिन जो कर्म से क्षत्रिय हैं उनको आज विजय दशमी पर यही संदेश देना चाहेंगे। विजयी भव।” इसपर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

यूजर्स क्या-क्या लिख रहे हैं?

विजय शॉ नाम के यूजर ने लिखा,”शस्त्र का प्रसार नहीं गरीबों को वस्त्र पहुंचाओ। युद्ध का उद्घोष नहीं शांति का पाठ पढ़ाओ। इतिहास में हत्यारों के नहीं शांति दूतों के नाम दर्ज होते हैं।” एक यूजर ने लिखा,”आप किस कर्म के आधार पर अपने आप को क्षत्रिय कह रही हैं। फिल्मों में छोटे कपड़े पहनना, क्या यही क्षत्रिय होना सिखाता है।” इसके अलावा कई लोगों ने कंगना की तारीफ भी की है।

कंगना को मिली है वाई कैटेगरी की सुरक्षा: आपको बता दें कि कंगना रनौत को केंद्र सरकार ने वाई कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया कराई है। साल 2020 में एक्ट्रेस का शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे से टकराव हो गया था। उन्हें धमकी भी मिली थी। इसके बाद गृह मंत्रालय ने एक्ट्रेस को सुरक्षा मुहैया कराई थी।

Y कैटेगरी के तहत 11 सुरक्षाकर्मी मिलते हैं। जिनमें 1 या 2 कमांडो शामिल हैं। इसके अलावा 2 पीएसओ भी होते हैं। आपको बता दें कि कंगना जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो इंदिरा गांधी के किरदार में दिखेंगी।

राजनीति में नहीं है कोई भी दिलचस्पी: हाल ही में कंगना ने मीडिया से बात करते हुए कहा था ‘मेरी राजनीति में आने की कोई योजना नहीं है। मैं फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हूं। मुझे राजनीति में दिलचस्पी है, लेकिन केवल एक कलाकार के रूप में और मैं एक सफल कलाकार हूं। मैंने अपना करियर 16 साल की उम्र में शुरू किया था और बहुत संघर्ष के बाद इस मुकाम पर पहुंची हूं। मैं राजनीति में अपनी रुचि को ध्यान में रखते हुए हमेशा अच्छी फिल्म बनाऊंगी।’

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 07-10-2022 at 11:39:22 am
अपडेट