scorecardresearch

कंगना रनौत ने रणबीर सिंह की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को बताया ‘डिजास्टर, बोलीं- अचानक पुजारी बन गए

कंगना रनौत ने निर्माताओं पर झूठ बेचने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड का एक समूह अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।

कंगना रनौत ने रणबीर सिंह की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को बताया ‘डिजास्टर, बोलीं- अचानक पुजारी बन गए
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (फोटो क्रैडिट-इंस्टाग्राम-kanganaranaut )

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी एक्टिंग को लेकर लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। इसके साथ ही वह अपने बेबाक बयानों को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इतना ही नहीं कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम लोगों पर निशाना साधती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’को लेकर अपना रिव्यू दिया है और साथ ही निर्देशक अयान मुखर्जी पर तंज कसा है।

कंगना ने साधा करण जौहर पर निशाना

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी इस्टाग्राम स्टोरी पर ‘ब्रह्मास्त्र’को रिव्यू देते हुए लिखा कि बॉलीवुड का एक समूह अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। ऐसा तब होता है जब आप एक झूठ को बेचने की कोशिश करते हैं। करण जौहर हर शो में लोगों पर दबाव डालते हैं। वो हर शो में लोगों को आलिया भट्ट और रणबीर को बेहतरीन एक्टर और अयान मुखर्जी को जीनियस कहने के लिए मजबूर करते हैं।

उन्होंने धीरे-धीरे इस झूठ पर विश्वास करना शुरू कर दिया। इससे क्या साबित होता है कि 600 करोड़ उस फिल्म के लिए जिसे ऐसे डायरेक्टर ने बनाया है जिसने अपनी जिंदगी में कभी एक भी अच्छी फिल्म नहीं बनाई है। भारत में फॉक्स स्टूडियो को इस फिल्म पर पैसे लगाने के लिए खुद को बेचना पड़ा और कितने स्टूडियो इस जोकर की वजह से बंद हो जाएंगे?

केआरके को लेकर कही यह बात

कंगना ने आगे लिखा कि बेबी पीआर से लेकर शादी तक, मीडिया को नियंत्रित किया, केआरके को जेल में डाल दिया, रिव्यू खरीदे, टिकट खरीदे। वे सारी बेईमानी कर सकते हैं, लेकिन एक अच्छी ईमानदार फिल्म नहीं बना सकते। कंगना ने आगे लिखा कि बेबी पीआर से लेकर शादी तक, मीडिया को नियंत्रित किया, केआरके को जेल में डाल दिया, रिव्यू खरीदे, टिकट खरीदे। हिंदू धर्म और साउथ फिल्मों के क्रेज पर सवारी करने की कोशिश की है। सभी लोग अचानक पुजारी बन गए और फिल्म को प्रमोट करने के लिए साउथ के एक्टर्स, राइटर्स और प्रोड्यूसर्स के आगे भीख मांगने लगे। ये लोग हर चीज करेंगे लेकिन अच्छे राइटर, डायरेक्टर और टैलेटेंड एक्टर्स को कास्ट नहीं करेंगे।

अयान मुखर्जी को जीनियस बोलने वालों को जेल में डालना चाहिए

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि जो भी अयान मुखर्जी को जीनियस कह रहा है उन सबको जेल में डाल देना चाहिए। इसने 600 करोड़ रुपये को राख में बदल दिया और हमारी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 10-09-2022 at 12:04:56 am