ताज़ा खबर
 

नक्षत्र डायमंड ज्वैलरी की नई ब्रांड अंबेसडर बनीं कंगना रनौत

नक्षत्र डायमंड ज्वैलरी ने अपने इस एड को नई टैगलाइन दी है। नूर का झुरमुट... वियर योर डिवाइन लक।

इस ऐड में कंगना ने बेहद ही खूबसूरत एक्सप्रेशन दिए हैं और अपने डांस स्टेप से अलग टच देने की कोशिश की है।

नक्षत्र डायमंड ज्वैलरी ने अपने नए ऐड कैम्पैन के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को चुना है। कंगना अब नक्षत्र डायमंड ज्वैलरी की नई ब्रांड एंबस्डेर बन गई है और इस एड में कंगना काफी अलग लुक में दिखाई दे रही हैं। कंगना के फैन्स को उनका यह नया अंदाज जरुर पसंद आएगा। इस एड को शादी के मौसम और शादी के अलावा अन्य शुभ दिनों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। नक्षत्र डायमंड ज्वैलरी ने अपने इस एड को नई टैगलाइन दी है। नूर का झुरमुट… वियर योर डिवाइन लक। इस एड को थोड़ा पौराणिक बनाने की कोशिश की गई है।

स्पेशल मौकों को ध्यान रखते हुए इस एड के लिए कंगना को चुना गया है। वहीं राजी घई ने इस एड के बारें में बताया कि लाइट्स, शेडो के बीच कंगना की बेहतरीन अदाकारी ने इस एड में को एकदम अलग बना दिया है। इस ऐड में कंगना ने बेहद ही खूबसूरत एक्सप्रेशन दिए हैं और अपने डांस स्टेप से अलग टच देने की कोशिश की है।

कंगना से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को नक्षत्र डायमंड ज्वैलरी के ऐड में देखा जा चुका है। वहीं कंगना को दर्शक इससे पहले स्वच्छ भारत अभियान के ऐड में देख चुके हैं। उस ऐड में कंगना देवी लक्ष्मी के रुप में नजर आई थीं। हाल ही में कंगना ​की फिल्म रंगून रिलीज हुई। इस फिल्म में वह मिस जूलिया के किरदार में नजर आई। उनके इस किरदार को लेकर काफी विवाद भी देखने को मिला।

इस फिल्म में उन्होंने पहली बार शाहिद कपूर और सैफ अली खान के साथ काम किया है। इसके अलावा उन्होंने विशाल भारद्वाज के साथ भी पहली बार ही काम किया है। फिल्म रंगून दर्शकों थिएटर तक खींचने में नाकाम रही।

वीडियो: अमिताभ बच्चन ने कहा- "मेरे मरने के बाद मेरे बेटा-बेटी के बीच संपत्ति का बराबर बंटवारा होगा"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App