ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत ने मुंबई को फिर बताया PoK, कहा- शिवसेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन, संजय राउत का पलटवार- ऐक्ट्रेस के पीछे है PMO

कंगना के ट्वीट पर शिवसेना नेता संजय राउत ने एक्ट्रेस के पीछे PMO के होने की बात कही है। उन्होंने कहा कि हम बहुत छोटे लोग हैं। इतने बड़े महान व्‍यक्ति कुछ कह रहे हैं तो इसपर बात करना ठीक नहीं है।

कंगना के ट्वीट पर शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा कि ‘हम बहुत छोटे लोग हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई से अपने होमटाउन मनाली रवाना होने के दौरान एक बार फिर महाराष्ट्र की सियासत में गरमाहट आ गई है। दरअसल मुंबई छोड़ने से पहले कंगना ने अपने एक ट्वीट के जरिए एक बार फिर से मुंबई की तुलना PoK से कर दी है। वह ट्वीट के जरिए लगातार शिवसेना पर हमला बोल रही हैं। कंगना ने लिखा कि मेरे चारों ओर घातक हथियारों के साथ अलर्ट सिक्योरिटी, कहना होगा कि पीओके वाली मेरी बात सही थी। जिसपर शिवसेना नेता संजय ने पलटवार किया है। संजय राउत ने कहा कि कंगना के पीछे प्रधानमंत्री कार्यालय, देश की सरकार खड़ी है।

कंगना रनौत ने ना सिर्फ मुंबई की तुलना पीओके से की बल्कि इतना तक कहा है कि शिवसेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोल बाला है। एक्ट्रेस ने लिखा कि भारी मन से मुंबई छोड़ रही हूं, मैं इन दिनों लगातार आतंकित थी। कंगना रनौत ने कहा कि इस बार मैं बच गई। लेकिन एक दिन था जब मुंबई में माँ के आँचल की शीतलता महसूस होती थी आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए। शिव सेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोल बाला है।

कंगना के ट्वीट पर शिवसेना नेता संजय राउत ने एक्ट्रेस के पीछे PMO के होने की बात कही है। उन्होंने कहा कि हम बहुत छोटे लोग हैं। इतने बड़े महान व्‍यक्ति कुछ कह रहे हैं तो इसपर कुछ कहना ठीक नहीं हैं। राउत ने कहा कि जिसके पीछे प्रधानमंत्री कार्यालय, देश की सरकार खड़ी है, मुझे लगता है इसपर बात करना ठीक नहीं है। केंद्र सरकार जवाब देगी। वहीं उद्धव ठाकरे के खामोशी वाले बयान पर संजय राउत ने जवाब देते हुए कहा है कि समझने वालों को इशारा काफी है।

वहीं कंगना ने एक और ट्वीट किया और शिव सेना पर पलटवार किया। कंगना ने लिखा कि दिल्ली के दिल को चीर के वहां इस साल खून बहा है, सोनिया सेना ने मुंबई में आज़ाद कश्मीर के नारे लगवाए। आज आज़ादी की क़ीमत सिर्फ़ आवाज़ है। मुझे अपनी आवाज़ दो, नहीं तो वो दिन दूर नहीं जब आज़ादी की क़ीमत सिर्फ़ और सिर्फ़ ख़ून होगी।

कंगना के ट्वीट पर यूजर्स भी खूब कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, चंडीगढ़ में आपको सुरक्षा की जरूरत है भी नहीं महोदया। चंडीगढ़ में उतने ही शिवसैनिक हैं जितने की विश्व में श्री उदित राज जी के हेटर्स, यानी कि शून्य। आप यहां सुरक्षित हैं।

इसके साथ ही एक यूजर ने कंगना से सवाल करते हुए लिखा, कंगना क्या जो तुम कर रही हो इसे जनता ठीक समझती है? आज तुम बीजेपी के हाथ की खिलौना बन चुकी हो और तुम भी जानती हो कि खिलौनों को कुछ दिन बाद ही फेंक दिया जाता है। यही हाल तुम्हरा भी बीजेपी करेगी। इस नाटक से ना ही बीजेपी को कोई फायदा हुआ और नहीं तुम्हे ही कोई फायदा होने वाला है ।

एक अन्य ने लिखा, राष्ट्रवादियों पर आप विश्वास रखना कंगना।‌ एक दफ्तर ही तो टूटा है। सभी राष्ट्रवादी तुम्हारी फिल्में इतना हिट करेंगे कि हर शहर में तुम्हारा ही दफ्तर होगा!

एक यूजर ने लिखा, कंगना को मिलेगी टिकट,..रिया को मिलेगी बेल। युवाओं को मिलेगा घंटा..और किसानों का निकलेगा तेल। ऐसा खेल रही है BJP खेल।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भारी मन से छोड़ रही हूं मुंबई, बोलीं कंगना- रक्षक ही भक्षक होने का ऐलान कर रहे हैं; आतंकित थी
2 कंगना रनौत और महाराष्ट्र के गवर्नर की मुलाकात को राजदीप सरदेसाई ने बताया फोटो अपॉर्चुनिटी, हुए ट्रोल
3 शराब-सिगरेट की लग गई थी लत, पत्नी से रिश्तों में भी आ गई थी तल्ख़ी- KBC-5 जीतने वाले बिहार के सुशील कुमार ने सुनाई दास्तां
IPL 2020 LIVE
X