ताज़ा खबर
 

ऋतिक समझ छह महीने तक बहुरूपिए को प्यार भरे ईमेल भेजती रहीं कंगना!

पिछले साल बॉलीवुड में चर्चा फैली थी कि ऋतिक रोशन और कंगना रनौत रिलेशनशिप में हैं। ऋतिक के करीबी दोस्तों का भी यहीं मानना था। लेकिन इसके सबूत नहीं हैं।

दोनों बॉलीवुड फिल्‍म ‘क्रिष 3’ और ‘काइट्स’ में साथ काम कर चुके हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और अभिनेता ऋतिक रोशन के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अभी कंगना द्वारा ऋतिक को कई मेल सामने आई हैं, जिससे मामले में एक नया मोड़ आ जाता है। अंग्रेजी अखबार डीएनए के पास उन मेल से कुछ मेल हैं, ये वो मेल हैं जो ऋतिक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते वक्त जमा करवाई थी। ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत पर उन्हें मानसिक तौर पर परेशान करने का आरोप लगाया था। डीएनए ने एक पुलिस सूत्र के हवाले से अपनी रिपोर्ट में लिखा है, ‘हम लोग जांच कर रहे हैं और यह स्पष्ट है हो गया है कि कंगना एक बहुरूपिया से बातें कर रही थीं। ऋतिक की फॉरेंसिक रिपोर्ट में उनका ईमेल.कॉम के साथ कोई ताल्लुक नजर नहीं आ रहा है। यह जाहिर है कि कंगना छह महीने तक उस बहुरूपिया से बातचीत करती रहीं। कंगना की और से ऋतिक रोशन को तीन हजार मेल मिली हैं, लेकिन हमने जांचा तो पाया कि ऋतिक की ओर से कंगना को एक भी मेल नहीं किया गया। उनका फोन रिकोर्ड से यह पता लगा कि उन्होंने सात साल में उन्हें केवल चार बार कॉल किया है। हमें विश्वास है कि ऋतिक निर्दोष हैं।’

Read Also: पापा राकेश रोशन ने ‘डायरेक्ट’ की ऋतिक-कंगना ‘फाइट’

पिछले साल से अफवाह है कि ऋतिक रोशन और कंगना रनौत रिलेशनशिप में हैं, हर किसी को यहीं लग रहा था। ऋतिक के करीबी दोस्तों का भी यहीं मानना था, लेकिन दोनों का रिलेशनशिप में होने को लेकर कोई सबूत नहीं मिला है। कभी दोनों को साथ नहीं देखा गया। अफवाहों के वक्त ऋतिक ने कोई टिप्पणी करना जरूरी नहीं समझा, लेकिन जब कंगना ने उन्हें ‘सिली एक्स’ कहा तो ऋतिक सफाई देने सामने आए।

Read Also: आरोप हुए साबित तो ऋतिक को हो सकती है दस साल तक की जेल

एक्ट्रेस के एक ईमेल से यह साबित होता है कि दोनों के बीच प्रोफेशनल रिलेशन के अलावा और कुछ नहीं था। एक इंडस्ट्री सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में लिखा गाय है कि कंगना के पास रिलेशनशिप को साबित करने के लिए एक भी सबूत नहीं है, न उनके पास कोई तस्वीर है और न ही कोई मेल। यह रिलेशनशिप केवल उनकी कल्पना की उपज है। कंगना ने खुद स्वीकारा है कि ऋतिक से जब वे पहली बार मिली तो ऋतिक ने उनकी ओर कोई ध्यान नहीं दिया और न ही उन्होंने उनसे मिलने और बात करने की कोशिश की।

Read Also: पिता ने कहा-कंगना का जन्‍म अंतिम संस्‍कार जैसा था, हम तो बेटे की आस में थे

गौरतलब है कि ऋतिक के वकील द्वारा कंगना को भेजे गए नोटिस में लिखा था कि प्रोफेशनल रिश्‍तों को छोड़कर दोनों के बीच सामाजिक, निजी या किसी तरह के अंतरंग संबंध नहीं थे। एक पार्टी में कंगना खुद ऋतिक के पास गईं और उन्‍हें उस मेल के लिए धन्‍यवाद दिया, जिसे भेजकर ऋतिक ने उनके ‘क्‍वीन’ फिल्‍म में किए गए काम की तारीफ की थी। ऋतिक के नोटिस में लिखा है, ‘यहां हमारे क्‍लायंट ने आपसे (कंगना) कहा कि उन्‍होंने अब तक फिल्‍म नहीं देखी है। हमारे क्‍लायंट ने यह भी साफ किया कि जिस ईमेल आईडी से आपको मेल मिला है, वो उनका नहीं है। उन्‍होंने आपको अपना असली ईमेल आईडी दिया।’ नोटिस के मुताबिक, ऋतिक ने दिसंबर 2014 में अपने फर्जी ईमेल आईडी के बारे में शहर की पुलिस के साइबर सेल से शिकायत की थी। ऋतिक का असली ईमेल आईडी जानने के बाद, आपने (कंगना) ईमेल्‍स की बाढ़ लगा दी।

Read Also: बॉलीवुड में आने के लिए कंगना को कच्ची उम्र में ही करना पड़ा ये सब, जिसका अब भी है मलाल

वहीं कंगना ने दावा किया कि ऋतिक ने खुद उन्‍हें अपनी ईमेल आईडी दी। दोनों के बीच मई 2014 से इस पर बातचीत हो रही थी। कंगना के नोटिस में लिखा है, ‘हमारे क्‍लायंट का कहना है कि ऋतिक खुद चाहते थे कि वे उनके नए आईडी पर बातचीत करें क्‍योंकि उनके तलाक का मामला चल रहा था। नाम, छवि और प्रतिष्‍ठा की सुरक्षा के लिए ऋतिक ने हमारे क्‍लायंट (कंगना) का ईमेल आईडी हैक कर लिया और खुद के भेजे सभी मेल्‍स डिलीट कर दिए।

Read Also: कंगना का खुलासा-मेरा भी हुआ यौनशोषण, ‘गॉडफादर’ ने सिर पर किया था वार, बहने लगा था खून

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App