ताज़ा खबर
 

बिना काम कंगना रनौत, बोलीं- पिछले साल का भी टैक्स नहीं चुका पाई

कंगना रनौत ने हाल ही में इस बात को लेकर खुलासा किया है कि उनका हाथ काफी टाइट चल रहा है। उनके पास काम नहीं है, जिस वजह से वह टैक्स का भुगतान भी नहीं कर पा रही हैं।

अभिनेत्री कंगना रनौत। तस्वीर – कंगना के ट्विटर हैंडल से

बेबाक कंगना रनौत किसी भी मुद्दे पर सोशल मीडिया पर खुलकर बोलने से पीछे नहीं हटतीं। हाल ही में एक्ट्रेस कंगना ने अपनी आर्थिक स्थिती को लेकर बयान दिया है। कंगना ने क्लेम करते हुए कहा है कि वह देश की हाइएस्ट टैक्स पेयिंग एक्ट्रेस हैं। लेकिन पिछले साल से उनका हाथ काफी टाइट चल रहा है। उनकी हालत अभी ऐसी है कि वह टैक्स का भुगतान नहीं कर पा रही हैं क्योंकि उनके पास काम ही नहीं है। एक्ट्रेस ने साथ ही ये भी कहा कि उन्हें इस बात से जरा भी परेशानी नहीं है कि सरकार पेंडिंग अमाउंट पर इंट्रस्ट चार्ज कर रही है।

एक्ट्रेस कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से यह बात अपने फैंस के साथ शेयर की। कंगना ने कहा- भले ही मैं हाइएस्ट टैक्स स्लैब पे करने वालों में से हूं। अपनी इनकम का 45% देती हूं। लेकिन काम न होने की वजह से पिछले साल का मैं आधा टैक्स अदा नहीं कर पाई हूं। ये मेरे साथ लाइफ में पहली बार हुआ है।

कंगना ने आगे कहा- मैं टैक्स अदा करने में बेशक लेट हो गई हूं। लेकिन सरकार मुझसे पेंडिंग टैक्स मनी का इंट्रस्ट वसूल रही है। मुझे इस बात से दिक्कत नहीं है। पॉजिटिव नोट पर मैं इस बात को खत्म करती हूं। समय बेशक हम सबके लिए खराब हो सकता है, लेकिन हम सब एक हो जाएं तो इससे लड़ा जा सकता है।

बता दें, कंगना आए दिन किसी न किसी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखती हैं। कई बार एक्ट्रेस मामलों को लेकर नामी लोगों से भी भिड़ जाती हैं। हाल ही में पीछे ही ऐसा वाकया हुआ। कंगना क्रिकेट के सितारे और तेज गेंदबाज इरफान पठान से भिड़ गई थीं।

दरअसल, पठान ने इजरायल-फिलिस्तीन विवाद को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने फिलीस्तीन का समर्थन किया था। ऐसे में कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में पठान पर निशाना साधा। हालांकि, इसके बाद भारतीय तेज गेंदबाज ने ट्वीट कर करारा जवाब दिया।

कुछ वक्त पहले कंगना ने गंगा में बहती संदिग्ध कोरोना मरीजों की लाशों को नाइजीरिया का बता दिया था। इस पर भी उनकी काफी आलोचना हुई थी। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता कमाल राशिद खान (KRK) ने कंगना रनौत पर निशाना था। उन्होंने कहा था कि कंगना बीजेपी के लिए ऐसी बातें कहकर अनजाने में पार्टी का नुकसान ही कर रही हैं

Next Stories
1 मुझे डर लगता है कि..- The Family Man 2 की ‘राजी’ ठुकरा देती हैं हिंदी फ़िल्मों के ऑफ़र, जानिए किस बात से डरती हैं सामंथा
2 लता मंगेशकर गा रही थीं गाना तभी संजय दत्त ने कर दी ऐसी हरकत; परेशान हो गई थीं स्वर कोकिला; जानिए फिर क्या हुआ
3 जब-जब पर्दा डालते हैं तब-तब गलती दिख जाती है- PM मोदी के भाषण पर रवीश कुमार ने यूं कसा तंज
ये  पढ़ा क्या?
X