ताज़ा खबर
 

‘तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी’- Twitter अकाउंट प्रतिबंधित होने का आरोप लगा भड़कीं कंगना रनौत

एक शख्स ने लिखा- कंगना जी आपका एकाउंट परमानेंट बन्द कर देना चाहिए, क्योंकि आप सोशल मीडिया पर लोगों को भड़काने का काम कर रही हो।

Kangana Ranaut, Kangana Ranaut Blast On Librus, Kangana Ranaut Getting threatening,एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर से सोशल मीडिया पर भड़की नजर आ रही हैं

हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए चर्चित एक्ट्रेस कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट अस्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया। इसपर कंगना काफी गुस्से में नजर आ रही हैं। कंगना ने एक पोस्ट किया, जिसमें ट्विटर के सीईओ को टैग करते हुए खूब खरी-खोटी सुनाई। कंगना ने ऐसे लोगों पर भी निशाना साधा, जो उन्हें सोशल मीडिया पर बैन करने की डिमांग कर रहे हैं।

कंगना ने लिखा, ‘लाइब्रस ने उनके चाचा को पुकारा और मेरे खाते को अस्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया। वे मुझे धमका रहे हैं। हालांकि मेरी रीलोडेड देशभक्ति का वर्जन मेरी फिल्मों के जरिए लोगों तक पहुंचता रहेगा। तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी।

कंगना के इस पोस्ट को देख कर उनके सपोर्टर्स भी एक्ट्रेस के समर्थन में ट्वीट करने लगए। एक यूजर ने लिखा, ‘क्या याद हैं आपको वो लो जो जेएनयू प्रोटेस्ट के समर्थन में थे। जो सीएए और एनआरसी को लेकर हुए हुड़दंग पर चुप थे। अख्तर्स भी तो याद होंगे आपको, उनके बयान भी याद होंगे? कंगना के साथ ऐसा कैसे? एक यूजर ने लिखा, ‘कंगना हम सिर्फ और सिर्फ आपके लिए यहां हैं। हमेशा याद रखना…। एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा- कंगना यहां फेमस पीपल को टैग कर रही हैं, लेकिन दुखद वह कभी भी उन्हें जवाब नहीं देते। एक पद्मश्री और तीन बार नेशनल अवॉर्ड विनर रह चुकी एक्ट्रेस को कोई सीरियसली नहीं लेता।

एक यूजर ने लिखा, ‘लोग बहुत बायस्ड हो गए हैं। टैग करने के बाद भी सपोर्ट करना नहीं जानते। इंसर शाह नाम के शख्स ने लिखा- तुम्हारा अकाउंट परमानेंट बंद होना चाहिए। दिन भर मुंह से बुरा बोलती रहती हो और अपना इलाज कराओ किसी सरकारी पागलखाने में।

एक शख्स ने लिखा- कंगना जी आपका एकाउंट परमानेंट बन्द कर देना चाहिए, क्योंकि आप सोशल मीडिया पर लोगों को भड़काने का काम कर रही हो। आप तांडव वेब सीरीज का विरोध कर रही हो, तो बताओ आश्रम वेब सीरीज जब आयी थी तब आपके संस्कार व आस्था कहां गायब हो गई थी?

Next Stories
1 Whatsapp चैट लीक मामले पर बोले रवीश कुमार- अर्नब गोस्वामी के समर्थक मंत्री भी चुप, होनी चाहिये इसकी जांच
2 दिल बहलाने आया Gandii Baat का नया सीजन, ऑल्ट बालाजी वेब सीरीज का न्यू सॉन्ग देख फैंस दे रहे रिएक्शन
3 सैफ अली खान बार-बार यही हरकत करता है- ‘तांडव’ के बहाने एक्टर पर भड़के कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव; तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट
ये पढ़ा क्या?
X