ताज़ा खबर
 

अर्णब गोस्वामी के शो में कंगना रनौत का खुलासा, सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ करने से इनकार पर मिली थी धमकी

कंगना ने करण जौहर पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने रणनीतिक तरीके से सुशांत सिंह को फ्लॉप एक्टर बनाने की साजिश रची। एक्ट्रेस ने कहा, सुशांत सिंह राजपूत ने दो साल स्ट्रगल करने के बाद बड़ी हिट फिल्म दी धोनी। लेकिन फिर...

Kangana Ranaut blame aditya Chopra, kangana ranaut,कंगना रनौत ने करण जौहर और आदित्य चोपड़ा पर कई आरोप लगाए हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर करण जौहर (Karan Johar) और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा(Aditya Chopra) पर हमला बोला है। रिपब्लिक टीवी के एक कार्यक्रम में कंगना ने आदित्य चोपड़ा पर आरोप लगाया है कि सुल्तान फिल्म को करने से मना करने पर उन्होंने धमकी दी थी। कंगना ने कहा है कि सुल्तना पहले उनको ऑफर हुई थी लेकिन वह सलमान खान के साथ फिल्म नहीं करना चाहती थीं लिहाजा उन्होंने इसे करने से मना कर दिया था।

बकौल कंगना रनौत, मुझे सलमान खान की फिल्म सुल्तान ऑफर हुई थी। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर मेरे पास आए और फिल्म की कहानी सुनाई। मैंने तभी एक ब्लॉक बस्टर फिल्म दी थी। मैं खान के साथ फिल्म नहीं करना चाहती थी। मैं अपनी फिल्म करना चाहती थी। इसको लेकर आदित्य चोपड़ा के साथ मेरी मीटिंग भी हुई। मैंने तब इसे ना करने को लेकर उनसे इसके लिए माफी भी मांगी।

कंगना ने आगे कहा कि सुल्तान ना करने की मेरी बात आदित्य ने मान ली थी। सबकुछ ठीक था। लेकिन जब ये खबर बाहर आई कि मैंने सुल्तान करने से मना कर दिया है, फिर उन्होंने मुझे मैसेज किया कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई। तुम्हें मुझे ना कहने की। कंगना ने कहा कि आदित्य चोपड़ा ने उन्हें उनके करियर खत्म होने की धमकी दे डाली थी।

कंगना आगे कहती हैं, मैं एक गांव की लड़की हूं। मेरे लिए ये उपलब्धि है। मुझे ये छुपाना क्यों चाहिए। उनका रिएक्शन यही था कि तुम अब खत्म हो गई। अब तुम्हारे साथ काम नहीं करेंगे। आदित्य ने मैसेज किया कि तुम मीडिया के सामने गई और ना कहा। तुम अब खत्म हो गई।

सुशांत सिंह को फ्लॉप एक्टर बनाने की रची गई साजिश

कंगना ने करण जौहर पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने रणनीतिक तरीके से सुशांत सिंह को फ्लॉप एक्टर बनाने की साजिश रची। एक्ट्रेस ने कहा, सुशांत सिंह राजपूत ने दो साल स्ट्रगल करने के बाद बड़ी हिट फिल्म दी ‘धोनी’। लेकिन फिर आदित्य चोपड़ा उनके साथ काम करने से मना कर दिया। इस पूरी परिस्थिति में आदित्य चोपड़ा के बचपन के दोस्त करण जौहर ने रणनीतिक रूप से सुशांत सिंह को फ्लॉप एक्टर के तौर पर स्थापित करने की कोशिश की। करण ने सुशांत सिंह को ड्राइव फिल्म करवाया और उसके बाद उन्हें फ्लॉप एक्टर का टैग दे दिया। और कहा कि सुशांत की फिल्म को खरीदार नहीं मिलेंगे। कंगना ने कहा कि करण सुशांत सिंह की फिल्म ड्राइव को थिएटर में रिलीज नहीं की।

मालिनी अवस्थी ने कंगना की तारीफ की

कंगना की बेबाकी को लेकर लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने एक्ट्रेस की काफी तारीफ की है। टीवी इंटरव्यू के क्लिप को साझा करते हुए उन्होंने कहा, कंगना को उनकी साहस और हिम्मत के लिए सम्मान देना चाहिए! यहां वह अपनी कहानी साझा कर रही हैं जो फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से लोगों को चोट पहुँचाने वाली है!!!

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फिल्ममेकर ने कसा तंज- जब से भाजपा आई है बाकी देश भारत को सम्मान से देखने लगे हैं, आने लगे ऐसे रिएक्शन
2 फिल्ममेकर ने आलिया-रणबीर को बताया बेहतर एक्टर तो भड़के यूजर्स, शेखर कपूर ने भी दिया करारा जवाब
3 गैंगस्टर विकास दुबे पर बनेगी वेब सीरीज ‘हनक’, जानिए पूरी डिटेल