ताज़ा खबर
 

जब कंगना रनौत को एक मैगजीन ने 5 साल के लिए कर दिया था बैन, जानिए वजह

कंगना रनौत को जब मैगजीन से कवर पर प्रकाशित होने का मौका मिला तो कंगना ने मैगजीन से आए शख्स से कहा कि मेरे मैनेजर आपसे बात कर लेंगे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की जिंदगी से जुड़े तमाम दिलचस्प किस्से हैं। वह एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो पैराशूट से नहीं उतरीं बल्कि उन्होंने खुद अपने दम पर इंडस्ट्री में जगह बनाई। जब कंगना इंडस्ट्री में पैर जमाने की कोशिश कर रही थीं तो उन्हें तमाम चीजों को गलती करके सीखना पड़ा। ऐसा इसलिए भी क्योंकि उनका कोई गॉडफादर नहीं था जो उन्हें यह समझा सके कि क्या सही है और क्या गलत। एक टीवी इंटरव्यू में कंगना रनौत ने बताया कि किस तरह उन्हें एक मैगजीन के लिए कवर पेज पर छपने का मौका मिला था लेकिन जानकारी के अभाव के चलते उन्हें इस मैगजीन ने 5 साल के लिए बैन ही कर दिया।

तो चलिए आपको यह पूरा वाकया विस्तार से बताते हैं कि क्या था यह मामला और ऐसा क्या हुआ कि कंगना को मैगजीन ने बैन कर दिया। असल में कंगना रनौत को जब मैगजीन से कवर पर प्रकाशित होने का मौका मिला तो कंगना ने मैगजीन से आए शख्स से कहा कि मेरे मैनेजर आपसे बात कर लेंगे। कंगना को उस वक्त यह नहीं पता था कि किसी ब्रांड का एंडोर्समेंट करने में और ब्रांड बिल्ड करने में क्या फर्क होता है। उन्होंने मैगजीन वालों से यह भी कह दिया कि मेरे मैनेजर आपको बता देंगे कि आपको कितना पैसा देना होगा। बता दें कि जब कोई मैगजीन किसी एक्टर को उसके कवर पेज पर प्रकाशित करती है तो इसके लिए कोई डील या सौदेबाजी नहीं होती है।

कंगना के यह कहने के चलते कि मेरे मैनेजर आपको मेरी फीस बताएंगे। उन्हें मैगजीन ने 5 साल तक के लिए बैन कर दिया। कंगना ने इसी तरह की तमाम चीजें गलतियां करके उनके जीवन में सीखी हैं। कंगना रनौत जल्द ही फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म से उनका आधिकारिक लुक अभी शेयर नहीं किया गया है, हालांकि फिल्म से उनकी कुछ तस्वीरें पहले ही शेयर की जा चुकी हैं।

Cosmetic Surgery, Actress Surgery, Surgery Went Wrong, Kangana Ranaut, Minisha Lamba, Anushka Sharma, Sushmita Sen, Gauhar Khan, Shilpa Shetty

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App