ताज़ा खबर
 

‘साधुओं की लिंचिंग पर चुप थे, अब हॉलीवुड की नकल करते शर्म नहीं आती’, बॉलीवुड सेलेब्स पर भड़कीं कंगना रनौत

Kangana Ranaut: पिछले दिनों अमेरिका के मिनिसोटा में एक अश्वेत नागरिक को श्वेत पुलिसकर्मी द्वारा मारने की खबर सामने आई थी। इस पर यूएस में काफी बवाल मचा..

Kangana Ranaut, Black Lives Matter, Actress Kangana Ranaut, Kangana Ranaut Ask Why was silence on the Sadhu lynchings, Lynching of sadhus, Hollywood, Bollywood, Kangana Ranaut Slam Bollywood celebs, entertainment news, bollywood news, television newsबॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत

Kangana Ranaut:बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखती दिखती हैं। पिछले दिनों अमेरिका के मिनिसोटा में एक अश्वेत नागरिक को श्वेत पुलिसकर्मी द्वारा मारने की खबर सामने आई थी। इस पर यूएस में काफी बवाल मचा और विरोध प्रदर्शन हुआ। हॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने भी मामले में अपनी आवाज उठाई। तो वहीं बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी और नाराजगी जताई।

इधर, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इंडस्ट्री के बाकी उन सेलेब्स की सोच से इत्तफाक नहीं रखतीं, जो यूएस अश्वेत नागरिक जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। ट्विटर औऱ अन्य सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर इस वक्त Black Lives Matter काफी चल रहा है। इस कैंपेन को कंगना सपोर्ट नहीं कर रहीं।

बेबाक कंगना का मानना है ज्यादातर लोग इस मामले में ऐसे ही कूद रहे हैं। पिंकविला को के मुताबिक- कंगना ने कहा भारत में साधु की लिंचिंक हुई थी। उस पर तो किसी सेलेब ने आवाज नहीं उठाई। उस साधु की हत्या महाराष्ट्र में ही हुई थी, जहां इतने सारे सेलिब्रिटीज के घर हैं।

कंगना ने कहा- ‘शर्म की बात है कि बॉलीवुड के कई सेलेब्स हॉलीवुड की नकल करने लग पड़ते हैं। ऐसे मामलों में बोलने से 2 मिनट के लिए उन्हें फेम मिल जाएगा। गोरे लोग कैंपेन चलाते हैं वहीं कि यहां के कुछ लोगों में अभी भी आजादी से पहले की गुलामी है। हमारे यहां पर्यावरण को लेकर कई लोग काम करत हैं जिन्हें राष्ट्र पुरस्कार भी मिले हैं। लेकिन यहां के सेलेब्स को वह नहीं दिखते। वह गोरों को समर्थन देते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि साधु को सपोर्ट कर क्या मिलेगा।’ बताते चलें, करीना कपूर खान औऱ प्रियंका चोपड़ा Black Lives Matter कैंपेन को अपना समर्थन देती दिखी थीं।

करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर करते हुए हैशटैग के साथ लिखा था- ‘जस्टिस फॉर जॉर्ज फ्लॉयड।’ तो वहीं प्रियंका चोपड़ा ने भी इसी हैशटैग के साथ लिखा था जॉर्ज फ्लॉयड आपके परिवार के लिए प्रार्थना कर रही हूं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एकता कपूर की सीरीज ‘XXX: Uncensored 2’ के खिलाफ शिकायत रद्द, पुलिस को नहीं मिला कुछ आपत्तिजनक
2 प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा को मिली रेप की धमकी, महिला आयोग और साइबर पुलिस में की शिकायत
3 नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने उनके भाई पर लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा- 9 साल की उम्र से कर रहे उत्पीड़न, FIR दर्ज