ताज़ा खबर
 

ऋतिक रोशन के लिए बोलीं कंगना रनौत- उसको बाप के पैसे का घमंड है, मुझे एक्सपोज़ करके दिखाएं राकेश रोशन

कंगना ने बताया कि शादीशुदा होते हुए भी ऋतिक उनके साथ प्रेम संबंधों में थे।

अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच तनातनी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।

पिछले कई सालों से चल रहे ऋतिक रोशन और कंगना रनौत विवाद में शनिवार रात यादगार हो गई है। इंडिया टीवी के शो आपकी अदालत में पहुंची कंगना रनौत ने जब एक बार अपने और ऋतिक के रिलेशन पर बोलना शुरू किया तो फिर एक के बाद एक ऐसी बात बोली जिसकी कल्पना ऋतिक ने कभी नहीं की होगी। कंगना पूरे शो में बेहद आक्रमक और आत्मविश्वास से भरी हुई नजर आईं। उन्होंने बताया कि कैसे शादीशुदा होते हुए भी ऋतिक उनके साथ प्रेम संबंधों में थे। कंगना ने कहा कि ऋतिक का साफ कहना था कि शादीशुदा होने के कारण वो उनके साथ शादी नहीं करना चाहता लेकिन इसके बाद जब कंगना खुद अलग होने के बात करती थी तो उन्हें वो भी मंजूर नहीं थी।

कंगना का ने कहा कि,”क्वीन रिलीज होने से ठीक पहले मेरे से ब्रेक अप कर लिया था। जब क्वीन हिट हो गई तो मेरी तारीफ करने लगा। कहने लगा मुझे तुम पर गर्व है। मुझे बड़ा अच्छा लगता है जब लोग तुम्हारी तारीफ करते हैं। मैंने साफ साफ पूछा कि मुझसे शादी करनी है कि नहीं करनी है। 15 दिन पहले तुम मेरे से बत्तेमीजी कर रहे थे। अब तुम्हें क्या हो गया। इस बात पर नाराज हो गया कहने लगा कि सफलता मेरे सिर चढ़ गई है।” कंगना ने बताया कि उन्होंने ऋतिक को कुछ दो चार मेल किए थे लेकिन हजार से ज्यादा मेल जिनके बारे में मीडिया को बताया गया था वो सारे मेल ऋतिक ने खुद ही खुद को किए थे। कंगना ने कहा कि,  “2014 में हम लोगों का रिलेशन बिल्कुल खत्म हो गया था। उसने वो मेल खुद को ही भेजे थे। दो साल तक मेल आते रहे, तुम वो सारे मेल दो साल तक इकट्ठा करते रहे अरे जिसके साथ तुम 7 साल काम कर चुके हो उसे फोन करके मना नहीं कर सकते थे।” इसके बाद कंगना ने ये भी कहा कि ऋतिक को अपने बाप के पैसे का घमंड है। बाप ने पैसे कमा रखे हैं जब बेटे का करियर खत्म होने लगता है फिर लॉन्च कर देता है।

मेडिकल की पढ़ाई छोड़ हीरोइन बनने न‍िकली थीं कंगना रनौत, बॉलीवुड में झगड़ा करने के ल‍िए हैं बदनाम

Kangana Ranaut, Kangana Ranaut Pics, Kangana Ranaut New Pics, Kangana Ranaut Photos, Kangana Ranaut News, Kangana Ranaut Controversy, Kangana Ranaut Facts, Kangana Ranaut Unknown Facts, Kangana Ranaut Biography, Kangana Ranaut Films, Kangana Ranaut Education, Bollywood Actress Kangana Ranaut, Bollywood Actress Kangana Ranaut Pics, Bollywood Actress Kangana Ranaut Bold Pics, Bollywood Actress Kangana Ranaut Hot Pics, Bollywood Actress Kangana Ranaut Health, Bollywood Actress Kangana Ranaut Controversy News, Photo Gallery, Jansatta कंगना को जानने वाले बताते हैं कि वह जब नई-नई इंडस्ट्री में आई थीं, तब उनमें बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बनने के गुण नहीं दिखते थे।

कंगना ने खुद पर लगे आरोपों को नकारते हुए कहा कि अगर ऋतिक को उनसे इतनी ही दिक्कत थी तो कृष 3 में उन्हें साइन करने के लिए इतने क्यों पीछे पड़ा रहा। इतनी ही दिक्कत थी तो मेरे बर्थडे पार्टी में जमीन पर लेट लेट कर क्यों नाचता था। इसके बाद कंगना ने ऋतिक के पिता राकेश रोशन पर भी जमकर बरसी। कंगना ने कहा कि उसके पिताजी ने कहा कि मैं इस लड़की को एक्सपोज करूंगा, एक साल हो गया है कि मैं इंतजार कर रही हूं क्या एक्सपोज करते हैं। वो या तो मुझे एक्सपोज करें या मुझसे माफी मांगें, इतनी बेइज्जती सही है मैंने, मेरे नाम से घटिया इमेल भेज रखे हैं इस सबके लिए माफी चाहिए उन्हें बुलाइए, उन्हें यहां पर इसी शो पर और मुझ से मांफी मांगे। इसके अलावा अध्धयन सुमन और शेखर सुमन पर भी कंगना जमकर बरसी। जितनी बोल्ड होकर कंगना ने अपनी बात मीडिया में रखी है इसके उदाहरण कम ही मिलते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App