ताज़ा खबर
 

‘दुल्हन’ बन गई हैं कंगना रनौत, तस्वीरों में देखें ‘क्वीन’ का ब्राइडल अवतार

काफी दिनों से कंगना अपने एक इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस बीच कंगना ने एक फोटोशूट भी करवाया है जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही हैं।

Author नई दिल्ली | September 7, 2017 3:22 PM
अपन लेटेस्ट फोटोशूट में दुल्हन बनी नजर आ रही हैं कंगना रनौतो

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। वहीं इस बीच कंगना ने एक फोटोशूट भी करवाया है। एक मैगजीन कवर के लिए वह लाल रंग का लेहंगा पहने हुए नजर आईं। फोटोशूट के दौरान कंगना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक तस्वीर में उन्होंने काले रंग का स्लीवलेस लॉन्ग कुर्ता पहना हुआ है। वहीं गोल्डन दुपट्टे के साथ उन्होंने नाक में प्लेन नथ और हेवी नेक सेट पहना हुआ है। कंगना इन दिनों अपनी फिल्म ‘सिमरन’ का प्रमोशन कर रही हैं। इसी बीच वह खूबसूरत दुल्हन बनी हुई भी नजर आईं। उन्होंने रॉयल और प्रिटी दुल्हन का अवतार एक मैगजीन के लिए लिया है। हार्पर बाजार ब्राइड लेटेस्ट इशू के लिए कंगना ने ये फोटोशूट करवाया है।

काफी दिनों से अपने एक इंटरव्यू को लेकर वह खबरों में हैं। पिछले दिनों एक न्यूज चैनल पर प्रसारित होने वाले टॉक शो में कंगना रनौत ने ऋतिक रौशन, आदित्य पंचोली और राकेश रौशन पर कई आरोप लगाए। कंगना ने यह भी खुलासा किया था कि जब वह मुंबई आई थीं तो आदित्य पंचोली ने उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया था। कंगना ने बताया कि आदित्य ने उन्हें हाउस अरैस्ट कर लिया था।

वहीं एक बार उनसे बचने के लिए कंगना को पहली मंजिल की खिड़की से छलांग लगानी पड़ी थी। उन्होंने कंगना को एक फ्लैट दिलाया जिसमें वह किसी को भी आने जाने नहीं देते थे। इस बात की शिकायत जब कंगना ने आदित्य की पत्नी और उनके परिवार से की तो उन्होंने यह कह कर मदद करने से इनकार कर दिया कि जब यह घर पर नहीं रहता है तो हम चैन की सांस लेते हैं। घर पर रहने पर यह हमसे मार-पीट करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App