ताज़ा खबर
 

‘क्वीन’ कंगना के लिए बोले राजकुमार राव, ‘इस ‘सिमरन’ को किसी ‘राज’ की जरूरत नहीं’!

राजकुमार अपनी अप कमिंग फिल्म न्यूटन के प्रमोशन में इन दिनों काफी बिजी चल रहे हैं।

Kangana Ranaut, Queen Star Rajkummar Rao, Queen actress kangna ranaut, kanagna, simran, Raj, Kangana Ranaut, Queen Star Rajkummar Rao, Queen actress kangna ranaut, simran actress kangana, Kangana Ranaut, Queen Star Rajkummar Rao, Queen actress kangna ranaut, bollywood news, bollywood updates, bollywood news in hindi, bollywood updates in hindi, entertainment news in hindi

कंगना का नाम इन दिनों हर किसी की जुबान पर चढ़ा हुआ है। हाल ही में कंगना की फिल्म ‘सिमरन’ भी रिलीज हुई है। वहीं दूसरी तरफ फिल्म ‘क्वीन’ में कंगना के को-स्टार रह चुके राजकुमार राव भी कंगना की तारीफ करते हुए नजर आए। दरअसल राजकुमार अपनी अप कमिंग फिल्म न्यूटन के प्रमोशन में इन दिनों काफी बिजी चल रहे हैं। अपकमिंग फिल्म सिमरन को लकरे अटकलें थीं कि राजकुमार भी कंगना के साथ इस फिल्म में कैमिया करते हुए नजर आ सकते हैं। वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार राजकुमार ने कहा कि ‘कंगना को किसी राज की जरूरत नहीं है।’

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के अनुसार, राजकुमार ने कहा, ‘इस सिमरन को किसी राज की जरूरत नहीं है, यह सिमरन अपनी जिंदगी ऐसे ही जी लेगी….जा बेटा जा तुझे राज की जरूरत नहीं।’ आपको बता दें, राजकुमार कंगना के साथ फिल्म ‘क्वीन’ में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। राजकुमार हाल ही में फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में नजर आए थे। वहीं अब राजकुमार की एक और फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है। ‘न्यूटन’ में राजकुमार एक सरकारी कर्मचारी बने हुए नजर आएंगे।

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ALT Balaji की वेब सीरीज Bose-Dead/Alive में सुभाष चंद्र बोस की भूमिका निभा रहे हैं। राजकुमार किसी भी रोल के लिए खुद को बेस्ट शेप और लुक्स में लाना पसंद करते हैं इसीलिए पिछले काफी दिनों से वह डाइट पर थे। उन्होंने अपना सर भी आधा गंजा करा लिया ताकि वह ज्यादा से ज्यादा सुभाष चंद्र बोस की तरह दिख सकें। सुभाष क्योंकि बहुत ज्यादा सिगरेट पीने के लिए भी जाने जाते थे तो राजकुमार ने उनकी इस आदत को किरदार में ज्यादा से ज्यादा जीवंत करने के लिए सिगरेट पीना शुरू कर दिया। उन्होंने रोल में सुभाष की स्मोकिंग को हूबहू दिखा तो दिया लेकिन अब खबर यह है कि राजकुमार को सिगरेट की लत लग गई है।

अंग्रेजी साइट पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इस बारे में बात करते हुए प्रोजेक्ट के क्रिएटिव प्रोड्यूसर ने बताया- मुझे यह देख कर काफी हैरानी हुई कि लदाख शूट के दौरान उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, साथ ही यह जानकर मैं और ज्यादा हैरान था कि रोल को हकीकत के ज्यादा से ज्यादा करीब लाने के लिए वह स्मोकिंग तक करने लगे थे। उस शख्स में कोई भी बुराई नहीं है मैंने उन्हें सबसे ज्यादा फिट लोगों में गिना है। वह हेल्दी खाते हैं, अच्छी नींद लेते हैं और सुभाष चंद्र बोस के अवतार में फिट होने के लिए वह इस हद तक आ गए थे। आपको बता दें कि इस किरदार के लिए राजकुमार राव ने 11 किलो तक वजन बढ़ाया था ताकि वह सुभाष जैसे दिख सकें।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Simran Box Office Collection: पहले दिन कंगना की फिल्म ने की 2.77 करोड़ रुपए की कमाई
2 प्राचीन मंदिर में बोल्ड फोटोशूट करवा रही थी मॉडल, किया गिरफ्तार तो बोली- आजादी का संदेश दे रही थी
3 कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सुपरस्टार फेम विकास गिरी का अब ‘कॉमेडी दंगल’ में देसी तड़का, सुष्मिता सेन संग कर चुके हैं काम
ये पढ़ा क्या?
X