Kangana Ranaut and Hrithik Roshan in Mumbai Police Event Umang 2018 heres why Hrithik patiently waited for 30 minutes in his car - कंगना की वजह से ऋतिक को करना पड़ा आधे घंटे इंतजार, पुलिसवालों के बुलावे पर आए थे एक साथ - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कंगना की वजह से ऋतिक को करना पड़ा आधे घंटे इंतजार, पुलिसवालों के बुलावे पर आए थे एक साथ

मुंबई पुलिस के प्रोग्राम उमंग 2018 में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। वहीं प्रोग्राम में ऋतिक रोशन ने भी परफॉर्म किया था। इसके अलावा इस कार्यक्रम में कंगना रनौत भी आई थीं।

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत (फोटोसोर्स: इंस्टाग्राम)

हाल ही में मुंबई पुलिस द्वारा उमंग 2018 इवेंट आयोजित किया गया था। 13 जनवरी को हुए इस रंगारंग कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई सितारें शामिल हुए। वहीं बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन के अलावा कार्यक्रम में कंगना रनौत को भी गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था। मुंबई पुलिस के इस प्रोग्राम में ऋतिक रोशन ने भी परफॉर्म किया था। यह पहली बार था जब कंगना और ऋतिक अपनी कॉन्ट्रोवर्सी के बाद एक ही छत के नीचे दिखाई दिए। सोर्स के मुताबिक, कंगना शो में पहले ही आ गई थीं लेकिन जब उन्हें ऋतिक के आने के बारे में पता चला तो कंगना उस जगह से तुरंत निकल गईं।

लेकिन इस बीच दोनों स्टार्स ने बड़ी ही होशियारी के साथ एक दूसरे को नजरअंदाज किया। खबरों के मुताबिक जब कंगना अंदर शो को एंज्वॉय कर रही थीं उस वक्त ऋतिक रोशन करीब 30 मिनट तक अपनी गाड़ी में बैठे रहे। दरअसल, वह कंगना का वहां से जाने का इंतजार कर रहे थे। जब कंगना वहां से निकल गईं इसके बाद ही ऋतिक रोशन ने एंट्री मारी।

मेडिकल की पढ़ाई छोड़ हीरोइन बनने न‍िकली थीं कंगना रनौत, बॉलीवुड में झगड़ा करने के ल‍िए हैं बदनाम

बता दें, पिछले दिनों कंगना रनौत और ऋतिक रोशन कॉन्ट्रोवर्सी की खूब चर्चा थी। कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह दोनों रिलेशनशिप में रह चुके हैं। कंगना ने कहा था कि ऋतिक ने उन्हें प्रपोज किया था। वहीं ऋतिक ने इन सारी बातों को झूठ बताया था। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि ऋतिक जल्द ही दोबारा दूल्हा बन सकते हैं। कुछ वक्त पहले ऋतिक और सुजैन एक दूसरे से अलग हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऋतिक फिर से सुजैन से शादी कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App