ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत और कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा में बहस, एक्ट्रेस बोलीं- जब मैं फ़िल्म इंडस्ट्री में आई थी तो लोग मेरे उपर हंसते थे; मिला ऐसा ज़वाब

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ने एक पोस्ट  शेयर किया जिसमें पवन खे़ड़ा ने कंगना का उपहास करते हु उनके ट्वीट पर रिप्लाई किया।

Kangana Ranaut, Kangana Ranaut Blast on Congress spokesperson, Pawan Kheda,एक्ट्रेस कंगना रनौत, कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा

कंगना रनौत बेबाकी से विरोधियों को जवाब देते के लिए खूब जानी जाती हैं। इस बार कंगना रनौत की बहस कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा से होती दिखी। सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ने एक पोस्ट  शेयर किया जिसमें पवन खे़ड़ा ने कंगना का उपहास करते हुए उनके ट्वीट पर रिप्लाई किया। इस पर कंगना ने भी पवन खेड़ा को जवाब दिया। ऐसे में दोनों के बीच बहस शुरू हो गई।

कंगना रनौत ने अपने फर्स्ट पोस्ट में ट्वीट किया था- बहुत से लोग मेरे बहस करने की शक्ति से जलते हैं। हर एक टॉपिक पर मैं बहस कर सकती हूं। मैं जैसे अपने विरोधी की साइकॉलोजिकल लेयर को एक एक कर हटाती हूं और एक्स-रे की तरह किसी सब्जेक्ट में घुस जाती हूं। इससे उन्हें परेशानी है। मुझपर गुस्सा मत करो, जलो मत। अपने आप को शार्प करो खुद पर सही जगह पर इंवेस्ट करो।

कंगना के इस पोस्ट पर कांग्रेस प्रवक्ता ने एक्ट्रेस को जवाब में लिखा- साल 2021 ने यह वादा किया है कि ऐसे ही वह एंटरटेनिंग रहने वाला है।इस पर कंगना रनौत ने पवन खेड़ा को जवाब दिया और कहा- हंस लो मुझ पर, जब मैं फिल्म इंडस्ट्री में आई थी तब हर शख्स मुझ पर हंसा था। वो मेरी भाषा शैली मेरे बोलने के तरीके पर हंसे। मेरे बालों पर हंसे, मेरे कपड़ों पर हंसे। मेरी बुरी इंग्लिश पर हंसे। वो हंसे इसके बाद वो रोए। वो अब भी रो रहे हैं। हाहाहा हंसो। जोर जोर से हंसों।

पवन खेड़ा ने भी वापस कंगना को जवाब देते हुए कहा- इसे शहादत न बनाएं, ऐसे अपने आप पर जोर न दें। मैं भी एक छोटे शहर से आया था और दिल्ली में बहुत संघर्षों किया, वक्त गुज़रा और अपने लिए एक मुकाम बनाया। लेकिन मेरे संघर्ष मुझे शहीद नहीं बनाते।

Next Stories
1 फोटोग्राफर ने ली तस्वीर तो भड़क गईं अनुष्का शर्मा, बोलीं- इसे अभी के अभी रोको; पति विराट कोहली भी थे साथ मौजूद
2 ISI, जिहादी, चीन और कांग्रेस का नाम ले बोले फिल्म निर्माता- किसान आंदोलन के पीछे इनमें से कौन? लोगों ने कर दिया ट्रोल
3 अर्नब की डिबेट में संबित पात्रा से बोले राकेश टिकैत – प्रधानमंत्री से गलत बयानबाजी करवाते हो आप ; मिला ये जवाब
ये पढ़ा क्या?
X