ताज़ा खबर
 

Kamya Punjabi की लाइफ में नए शख्स की एंट्री, 7 साल बाद करेंगी दूसरी शादी, दिलचस्प है लव स्टोरी

Kamya Punjabi Relationship Status: टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। काम्या अगले साल दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन संग सात फेरे लेने जा रही हैं।

Author Updated: September 12, 2019 11:14 AM
एक्ट्रेस काम्या पंजाबी।

Kamya Punjabi Second Marriage Plan: एक्ट्रेस काम्या पंजाबी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल एक्ट्रेस को तलाक के सात साल बाद दूसरा प्यार मिल गया है। काम्या अगले साल अपने दूसरे प्यार संग सात फेरे लेंगी। काम्या इन दिनों दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन शलभ डांग (Shalabh Dang) को डेट कर रही हैं। शलभ डांग हेल्थकेयर इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं। काम्या ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि आखिर शलभ संग उनकी प्रेम कहानी की कैसे शुरूआत हुई थी?

बिजनेस टाइम्स से बातचीत में काम्या ने कहा, ”अगले साल मैं शादीशुदा महिला हो जाऊंगी। मैं शलभ डांग से इस साल फरवरी में टच में आई थी, जब मैं हेल्थ प्रॉब्लम से जूझ रही थी तब मेरे एक दोस्त से मुझसे हेल्थ के संबंध में बातचीत करने की सलाह दी थी। हमने तकरीबन 1.5 महीने चैटिंग की, इसके बाद उसने शादी के लिए प्रपोज किया। दोबारा शादी करना मेरे लिए एक बहुत बड़ी बात थी, मैं समय लिया और इस पर विचार किया। शादी और दिल टूटने के बाद मैंने दोबारा से प्यार में पड़ने और शादी करने के आइडिया से मुंह मोड़ लिया था। यहां तक कि एक समय ऐसा भी था जब मैं शादी के खिलाफ हो गई थी, लेकिन शलभ ने एक बार फिर से मुझ पर शादी और प्यार में विश्वास पैदा किया। इस वक्त मैं किसी 16 साल की लड़की की तरह प्यार में पागल हूं।”

काम्या ने आगे कहा, ”कई बार सशक्त महिला को हैंडल करने में पुरूष को दिक्कत होती है, लेकिन शलभ मेरी इसी खूबी से प्यार करते हैं। यहां तक कि मुझे किसी बात के लिए स्टैंड लेने पर डर नहीं लगता है। मैं बहुत जल्दी गुस्सा हो जाती हूं, जबकि वह बहुत धैर्य वाला है। उनका शांत स्वभाव मुझे पर असर कर रहा है। शलभ मेरे परिवार के प्रति जिम्मेदारी और काम को भी समझते हैं। मैं कई सालों तक अपने घर में पुरूष की जिम्मेदारियां निभाई हैं। मैं जो भी हूं वह मुझे प्यार करते हैं और मेरा साथ देते हैं। वह मुझे इमोशनली भी काफी सिक्योर फील कराते हैं, जो कि इसके पहले मैंने कभी फील नहीं किया था।”

View this post on Instagram

Blessed 🙏🏻❤️ @shalabhdang

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

एक्ट्रेस ने बताया, ”मेरी 9 साल की बेटी है आरा। शलभ आरा को भी बहुत प्यार करते हैं। शलभ और उनकी एक्स वाइफ का एक 10 साल का बेटा ईशान है। हम चारों जब एक साथ घर पर होते हैं, आग लगा देते हैं।” बता दें कि काम्या ने साल 2013 में बंटी नेगी से तलाक ले लिया था।

राजनीति में जाना चाहती हैं छोटे पर्दे की वैम्‍प काम्‍या पंजाबी, जानिए क्‍या बताई वजह

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 KBC 11: अमिताभ बच्चन को याद आए कॉलेज के दिन, बोले- दिल्ली की बसों में उन्हें रहता था सुंदर लड़कियों का इंतजार
2 सलमान या शाहरुख नहीं, बॉलीवुड के केवल इन दो स्टार्स को फॉलो करती हैं Priya Prakash Varrier
3 खेसारी लाल यादव-काजल राघवानी ने ‘दुल्हिन गंगा पार के’ मूवी के गाने पर मचाया धमाल, इतने करोड़ बार देखा गया Video