ताज़ा खबर
 

काम्या पंजाबी ने कहा- किसी से डरती नहीं, जरुरत पड़ने पर जेल जाने के लिए हूं तैयार

कोर्ट ने उनसे पूछा है कि क्यों ना उनके खिलाफ कोर्ट की अवमानना की कार्रवाई शुरू की जाए क्योंकि उन्होंने स्टे के बावजूद फिल्म को रिलीज किया है।

Author नई दिल्ली | April 6, 2017 11:43 AM
काम्या पंजाबी ने कहा मैं निडर हूं, मानहानि का केस देख लूंगी। (Image Source: Indian Express)

ऐसा लगता है कि प्रत्यूषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह और उनकी बेस्ट फ्रेंड काम्या पंजाबी के बीच की लड़ाई खत्म होने वाली नहीं है। राहुल ने 30 मार्च को प्रत्यूषा की आखिरी शॉर्ट फिल्म हम कुछ कह ना सके की स्क्रिनिंग रुकवाने के लिए शिकायत दर्ज करवाई थी। इसकी वजह फिल्म का प्रत्यूषा की जिंदगी से काफी हद तक मिलना है। वहीं फिल्म में प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड का नाम भी राहुल है। राहुल का मानना है कि इसमें उन्हें बैड लाइट में दिखाया गया है। इसी वजह से फिल्म पर स्टे लगाया था। लेकिन इसके बावजूद यह फिल्म एक अप्रैल को रिलीज हो गई। जिसके बाद काम्या ने दावा किया था कि उन्हें स्टे ऑर्डर नहीं मिला है।

अब दिंदोशी सेशन कोर्ट ने काम्या और प्रोड्यूसर नीरुशा निखत को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने उनसे पूछा है कि क्यों ना उनके खिलाफ कोर्ट की अवमानना की कार्रवाई शुरू की जाए क्योंकि उन्होंने स्टे के बावजूद फिल्म को रिलीज किया है। उन्हें 7 अप्रैल से पहले कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है। साल 2016 में प्रत्यूषा ने आत्महत्या कर ली थी। जिसकी वजह से राहुल के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज है। इस समय राहुल जमानत पर बाहर हैं। राहुल का दावा है कि फिल्म ने पूर्वाग्रह को जन्म दिया है। इसी वजह से उन्होंने एक करोड़ रुपए का हर्जाना मांगा है।

काम्या ने कहा- मैं इस बारे में बात करके थक चुकी हूं। मैं अपने वकीलों के जरिए उससे निपट लूंगी। अगर ऐसा केस हुआ तो मैं निश्चित तौर पर कोर्ट जाउंगी। मैं डरती नहीं हूं और जरुरत पड़ने पर मैं जेल जा सकती हूं। मैं बिना किसी डर के जाउंगी। मैंने फिल्म रिलीज की है और भविष्य में जो भी जरूरी होगा वो करुंगी। मैं सच में उस इंसान (राहुल) को किसी तरह की महत्ता नहीं देना चाहती।

काम्या फिल्म को दर्शकों से मिल रहे रिस्पॉन्स से काफी खुश हैं। अभी तक ऑनलाइन इसे 8 लाख लोग देख चुके हैं। पंजाबी ने कहा- इसपर आए कमेंट से साबित होता है कि दुनिया क्या सोचती है। कोर्ट की अवमानना करने की वजह से एक्ट्रेस को 6 महीने की जेल हो सकती है।

बॉलीवुड बुलेटिन: मधुर भंडारकर की इंदु सरकार की रिलीज डेट आउट, जानिए 4 अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App