ताज़ा खबर
 

काम्या पंजाबी ने प्रत्यूषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह से पूछा- अब तक पर्सनल डायरी पुलिस को क्यों नहीं दी

फिल्म में लीड रोल प्रत्यूषा ने निभाया है वहीं उनके ब्वॉयफ्रेंड का नाम फिल्म में राहुल है। सिंह ने पंजाबी पर मानहानि का केस दर्ज किया है। क्योंकि उनका मानना है कि फिल्म का किरदार उनका चित्रण है।

Author नई दिल्ली | April 2, 2017 13:50 pm
काम्या पंजाबी ने कहा मैं निडर हूं, मानहानि का केस देख लूंगी। (Image Source: Indian Express)

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने शनिवार को प्रत्यूषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर सवाल उठाए हैं। जो कि कथित तौर पर एक्ट्रेस की मौत के लिए जिम्मेदार है। उन्होंने पूछा है कि राहुल ने पुलिस को प्रत्यूषा की पर्सनल डायरी क्यों नहीं दी है। काम्या बनर्जी के काफी करीब रही हैं। वो इस समय सिंह की तरफ से मानहानि का और शॉर्ट फिल्म हम कुछ कह ना सके पर दिनदोशी सेशन कोर्ट की तरफ से स्टे ऑर्डर का सामना कर रही हैं। उन्होंने कहा- अब एक साल हो चुका है। उसने अभी तक डायरी को पुलिस के पास जमा क्यों नहीं करवाया? उसकी (प्रत्यूषा) डायरी में जरूर लिखा होगा कि वो तनाव में है और मरना चाहती है। 18 मिनट की शॉर्ट फिल्म को स्टे ट्यून्ड मीडिया ने प्रोड्यूस किया है। यह एक युवा लड़की के तनाव और इगो से गुजरने की कहानी ही जिसकी वजह से वो आत्महत्या कर लेती है।

इसमें लीड रोल प्रत्यूषा ने निभाया है वहीं उनके ब्वॉयफ्रेंड का नाम फिल्म में राहुल है। सिंह ने पंजाबी पर मानहानि का केस दर्ज किया है। क्योंकि उनका मानना है कि फिल्म का किरदार उनका चित्रण है। इस मामले पर बात करते हुए काम्या ने कहा- क्या राहुल इस दुनिया में एक ही लड़का है? अगर ऐसा है तो राहुल गांधी, राहुल रॉय को आपत्ति होनी चाहिए थी। सिंह हमारी फिल्म का हीरो नहीं है और रही मानहानि की बात तो मैं उसे देख लूंगी। मैं पीछे नहीं हटूंगी और मैं निडर हूं। एक्ट्रेस को अब भी लगता है कि राहुल प्रत्यूषा की मौत के लिए जिम्मेदार है। उन्होंने कहा- अगर उसने आत्महत्या की तो उसे उस हद तक किसने पहुंचाया? मैं अब भी कहूंगी वो इसका जिम्मेदार है।

इंस्टाग्राम पर प्रत्यूषा की आखिरी फिल्म का वीडियो शेयर करते हुए काम्या ने लिखा था, मिस यू छोटू, नीरुशा निखत ये फिल्म बनाने के लिए शुक्रिया, तुम ना होती तो ये यादें ना होतीं। यह फिल्म प्रत्यूषा के सुसाइड करने से करीब डेढ़ महीने पहले शूट की गई थी।

इस फिल्म में प्रत्यूषा लीड रोल में थीं। इस फिल्म की कहानी प्रत्यूषा की असल जिंदगी से काफी मिलती जुलती है। फिल्म की कहानी दिल टूटने और डिप्रेशन को दिखाती है। असल जिंदगी में भी प्रत्यूषा यह सब झेल रही थीं।

'मेरी प्यारी बिंदु' के टीजर में कुछ इंदाज में नजर आए परिणीति चोपड़ा और आयुष्मान खुराना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App