ताज़ा खबर
 

पाकिस्‍तानी क्रिकेटर ने पोस्‍ट की ‘रईस’ एक्‍ट्रेस संग फोटो, लोगों ने अंग्रेजी को लेकर यूं लगा दी क्‍लास

कामरान ने लिखा- वह जालमी का सपोर्ट करती हैं। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स ने कामरान की फिरकी ली है। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- एक्टर या एक्ट्रेस? हम एशियाई लोग अंग्रेजी से इतने ज्यादा प्रभावित क्यों हैं?
माहिरा के साथ ली गई इस तस्वीर के कैप्शन में कामरान ने कैप्शन दिया- मेरी पसंदीदा एक्ट्रेसेज में से एक माहिरा खान का मैं पेशावर जालमी परिवार में स्वागत करता हूं।

पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान से मिले। माहिरा ने शाहरुख खान की फिल्म रईस में काम किया था। मुलाकात के दौरान उन्होंने माहिरा के साथ एक सेल्फी भी ली जिसे उन्होंने बाद में अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट भी किया। हालांकि इस ट्वीट के दौरान उन्होंने अंग्रेजी में जो मैसेज लिखा था वह गलत हो गया जिसके चलते कामरान को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया गया। माहिरा के साथ ली गई इस तस्वीर के कैप्शन में कामरान ने कैप्शन दिया- मेरी पसंदीदा एक्ट्रेसेज में से एक माहिरा खान का मैं पेशावर जालमी परिवार में स्वागत करता हूं। उनसे मिल कर बहुत अच्छा लगा। वह बहुत ही अच्छी प्यारी और सादगीपूर्ण महिला हैं।

कामरान ने लिखा- वह जालमी का सपोर्ट करती हैं। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स ने कामरान की फिरकी ली है। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- एक्टर या एक्ट्रेस? हम एशियाई लोग अंग्रेजी से इतने ज्यादा प्रभावित क्यों हैं? यदि आपको लगता है कि सेलेब्रिटी होने के नाते आपके ट्वीट्स की ग्रामर में दिक्कत आ सकती है तो आपको ट्वीट करने से पहले डबल चेक कर लेना चाहिए। बेहतर है कि आप क्रिकेट एक्टिविटीज और फिटनेस पर ज्यादा ध्यान दें। एक अन्य यूजर ने भी लिखा- एक्टर नहीं एक्ट्रेस बेवकूफ। इसी तरह के तमाम ट्वीट सोशल मीडिया पर किए गए हैं।

बता दें कि मॉर्डन अंग्रेजी में आज कल कलाकारों के लिए ‘एक्टर’ और ‘एक्ट्रेस’ शब्द जेंडर के हिसाब से अलग-अलग इस्तेमाल नहीं करने की बजाए दोनों के लिए ‘एक्टर’ शब्द का इस्तेमाल कर लिया जाता है। कामरान पेशावर जालमी क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं और माहिरा इसी टीम को सपोर्ट कर रही हैं। बता दें कि पेशावर जाल

बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं है पाकिस्तानी एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

मी पाकिस्तान सुपर लीग टी-20 फॉर्मेट का हिस्सा है और जावेद अफ्रीदी इस टीम के मालिक हैं। 2017 में यह टीम पीएसएल को जीत चुकी है।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.