scorecardresearch

आज भक्तों के लिए सुप्रीम कोर्ट गलत हो गया- नूपुर शर्मा को मिली फटकार तो अभिनेता ने किया ट्वीट, मिले ऐसे जवाब

सुप्रीम कोर्ट की तरफ से नूपुर शर्मा को कड़ी फटकार लगी है, कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से पूछा कि अब तक क्यों नहीं गिरफ्तार हुईं नूपुर शर्मा?

nupur Sharma
भाजपा से निलंबित नूपुर शर्मा(फोटो सोर्स: PTI/फाइल)।

राजस्थान में हुई हत्या के लिए सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा के बयान को जिम्मेदार बताते हुए जमकर फटकार लगाई है। इतना ही नहीं, कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से भी सवाल पूछा कि नेशनल टीवी पर दिए गए आपत्तिजनक बयान के बावजूद अब तक नूपुर शर्मा को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया? सुप्रीम कोर्ट की इस टिप्पणी से कई लोग नाराज नजर आये तो फिल्म एक्टर कमाल आर खान (KRK) ने इस पर तंज कसा है।

‘कमाल आर खान ने ट्वीट कर लिखा है कि “आज तक भक्तों के लिए सुप्रीम कोर्ट देश की सबसे बड़ी अदालत थी! उसका निर्णय सभी के लिए आखिरी है, ऐसा कहते थे! क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने सभी फैसले भक्तों की मर्जी के मुताबिक दिये थे और आज भक्तों के हिसाब से सुप्रीम कोर्ट गलत हो गया क्योंकि SC ने नूपुर शर्मा पर टिप्पणी कर दी।”

लोगों की प्रतिक्रियाएं: आमिर सोहेल नाम के यूजर ने लिखा कि ‘सब लोग पाखंडी हैं। हिंदू भी और मुस्लिम भी। सब अगर कानून का पालन करते हैं तो सारा विवाद ही खत्म हो जाता। पर सबके लिए कानून अलग है ना।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘हां, बिलकुल ठीक, जब तक इनके हक में फैसला हो, तब तक सब ठीक है नहीं तो सब गलत।’

अंगद यादव नाम के यूजर ने लिखा कि ‘देखो भाई आपको किसी की भी संस्कृति को उतनी ही इज्जत देनी होगी जितना आप अपने संस्कृति को देते हैं तभी आप हकदार हो इज्जत के, नहीं तो इस देश में रहने लायक नहीं हो।’ जेपी नाम के यूजर ने लिखा कि ‘सुप्रीम कोर्ट ने कोई फैसला नहीं दिया है, सिर्फ अतिरिक्त सुझाव दिया है कि उस मामले के लिए प्रासंगिक नहीं है, लोग सिर्फ जज की टिप्पणी की आलोचना कर रहे हैं।’

बता दें कि नूपुर शर्मा पर टीवी पर डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद का अपमान करने का आरोप लगा है। इसके बाद देश में कई जगहों पर प्रदर्शन हुए, खाड़ी देशों की कड़ी आपत्ति के बाद भाजपा ने नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल को पार्टी से बाहर कर दिया था। नूपुर शर्मा ने अपने बयान के लिए माफ़ी भी मांगी थी लेकिन लगातार उनकी गिरफ्तारी की मांग हो रही है। इसी बीच सुप्रीम कोर्ट के जज द्वारा की गई इस टिप्पणी को नूपुर शर्मा के लिए झटका के तौर पर देखा जा रहा है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X