scorecardresearch

भाजपा को एकनाथ शिंदे पर यकीन नहीं है कि सरकार गिरा पाएंगे!- बॉलीवुड अभिनेता ने किया ट्वीट तो मिले ऐसे जवाब

बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि इतना होने के बाद भी भाजपा, एकनाथ शिंदे पर भरोसा नहीं कर रही है!

Eknath-Shinde| MVA| Maharashtra Politics
शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे (Photo – File)

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार खतरे में हैं। शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे, पार्टी के कई विधायकों के साथ गुवाहाटी पहुंचे हुए हैं। एकनाथ शिंदे ने दावा किया है कि उनके पास एक तिहाई बहुमत है जबकि महाविकास आघाडी की तरफ से कहा जा रहा है कि सरकार के बचने और गिरने का फैसला फ्लोर टेस्ट के दौरान होगा। वहीं बीजेपी इस पूरे विवाद से दूरी बनाए हुए है। इसी पर अभिनेता कमार आर खान (KRK) ने ट्वीट किया है।

कमाल आर खान (KRK) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “भाजपा एकनाथ शिंदे का खुलकर समर्थन करने को तैयार नहीं है। मतलब अभी भी बीजेपी को यकीन नहीं है कि एकनाथ महाविकास आघाडी सरकार को गिरा पाएंगे या नहीं।”

एक और ट्वीट करते हुए कमाल आर खान ने लिखा कि “भाजपा ने पहले भी 3 बार महाविकास आघाडी सरकार को गिराने की कोशिश की और असफल रही। लेकिन भाजपा ने हार नहीं मानी और चौथी बार सफल हुई। यह इस बात का प्रमाण है कि आपको कभी हार नहीं माननी चाहिए। इस पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं: आकाश नाम के यूजर ने लिखा कि ‘बीजेपी के लिए सरकार गिराना बहुत मुश्किल है।’ शुभम नाम के यूजर ने लिखा कि ‘फिर भी एकनाथ शिंदे अपने समर्थक विधायकों को लेकर मुंबई नहीं आ रहे हैं। मतलब फिर भी एकनाथ शिंदे को नहीं लगता कि ये सभी विधायक मेरे साथ रहेंगे।’

एक यूजर ने लिखा कि ‘बीजेपी बहुत धैर्य से खेल रही है। सार्वजनिक रूप से घोषणा करने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।’ विक्रांत भारती नाम के यूजर ने लिखा कि ‘महाराष्ट्र में जो हो रहा है, उसे घिनौना खेल बताया जा रहा है। ऐसे पेश किया जा रहा है कि लोकतंत्र में कभी ऐसा नहीं हुआ, जबकि राजस्थान में कांग्रेस ने 2019 में ही BSP के सभी 6 MLA को लालच देकर रातों रात दल बदलवा दिया था!’

बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना पार्टी में बगावत हो गई है। एक धड़े ने एकनाथ शिंदे के समर्थन में सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उद्धव ठाकरे की कई कोशिशों के बाद भी बागी विधायक वापस लौटने को तैयार नहीं है। वहीं शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, हम साथ में बैठेंगे। पार्टी के भविष्य पर चर्चा करेंगे। पार्टी बहुत बड़ी है। इसे आसानी से हाईजैक नहीं किया जा सकता। 

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X