ताज़ा खबर
 

बंगाल की हार स्वीकार करिये और ड्रामा बंद कीजिये- बॉलीवुड एक्टर की BJP को नसीहत, लगाया बांटने का आरोप

अपने सुझाव में केआरके ने कहा कि बीजेपी अब पश्चिम बंगाल में मिली करारी हार को स्वीकार कर लें। और ड्रामा बंद करें। केआरके यहीं नहीं रुके..

पीएम नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स- नरेंद्र मोदी ऑफीशियल इंस्टाग्राम)

पश्चिम बंगाल में बीजेपी की हार के बाद बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान उर्फ केआरके ने चुटकी लेते हुए बीजेपी को नसीहत दी। अपने सुझाव में केआरके ने कहा कि बीजेपी अब पश्चिम बंगाल में मिली करारी हार को स्वीकार कर लें। और ड्रामा बंद करें। केआरके यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि चुनावों के दौरान बीजेपी ने लोगों को बांटने का काम किया है।

केआरके ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए, जिसमें पहले पोस्ट में एक्टर ने कहा- ‘प्लीज नोट #ममता बनर्जी पार्टी को लगभग 50% वोट मिले और WB के 15% मुस्लिम 50% भी नहीं दे पाए! इसलिए #BJP को ड्रामा करने के बजाय गरिमा के साथ हार को स्वीकार करना चाहिए।’

केआरके ने अपने अगले पोस्ट में लिखा- मैं कोई राजनेता नहीं हूं, न ही मैं पॉलिटिक्स में इंट्रस्टेड हूं। लेकिन मुझे बहुत बुरा लगता है जब बीजेपी लोगों को बेवकूफ बनाने की हर संभव कोशिश करती है। जब बीजेपी लोगों को धर्म और जाति के नाम पर बांटने की कोशिश करती है! जब बीजेपी नफरत फैलाने का काम करती है, वो भी सिर्फ वोट्स के लिए। 7 सालों में बीजेपी ने जो काम किया भारतीय जनता पार्टी को अपने काम के आधार पर वोट मांगने चाहिए।

केआरके ने एक और पोस्ट किया जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र सरकार की बात की। केआरके ने लिखा- ‘महाराष्ट्र में सबसे अच्छी बात ये है कि महाराष्ट्र सीएमओ वास्तविकता को नकारते नहीं हैं। वह अपने लोगों को आश्वासन दे रहे हैं। वह पत्रकारों को ईमानदारी से सुनते और जवाब देते हैं। वह झूठे वादे नहीं कर रहे हैं। वह यह महसूस कराते हैं कि अगर वह पर्याप्त नहीं है, फिर भी वह अपना पूरा जोर लगा रहे हैं। और कोशिश कर रहे हैं।

केआरके के इन पोस्ट पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आने लगे। भाजपा पर बंटवारे का आरोप लगाने पर अमित रंजन नाम के एक यूजर ने केआरके को जवाब दिया- जब देश आजाद हुआ था और हिंदुस्तान और पाकिस्तान का बंटवारा हुआ था, उस समय क्या भाजपा ने हिंदू-मुस्लिम करवाया था? या जिन्ना ने करवाया था? 1 बार न 1857 की क्रांति से लेकर भारत की आजादी तक का इतिहास पढ़ो, शायद कुछ नया पता लगे।

शीशिर टंडन नाम के शख्स ने लिखा- सही कहा मैं इस बात से इत्तेफाक रखता हूं। बीजेपी ही नहीं बल्कि अपोजिशन पार्टी भी कम नहीं हैं। वह भी ये सब करती हैं, लोगों को बांटती हैं। एक यूजर ने केआरके को उस बात पर जवाब दिया जिसमें उन्होंने बीजेपी को सुझाव दिया था। गोकू नाम के अकाउंट से यूजर ने कहा- पश्चिम बंगाल में मुस्लिमों की आबादी 30% है न कि 15% । एक यूजर ने केआरके को जवाब दिया- अरे बस करो बीजेपी कम से कम और पार्टियों की तरह तो नहीं रो रही ना।

Next Stories
1 भारत को नए प्रधानमंत्री की जरूरत है- कोरोना संकट के बीच बोलीं स्वरा भास्कर तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट
2 चुनाव के बाद यूपी के हर गांव में रोज मौतें हो रहीं- योगी सरकार से बोले राकेश टिकैत; की ऑक्सीजन बैंक बनाने की मांग
3 पप्पू यादव लोगों को, इंसानियत को बचाएगा- संबित पात्रा से चिल्लाते हुए बोले जन अधिकार पार्टी अध्यक्ष, कहा- ‘सारा सिस्टम ढह गया’
यह पढ़ा क्या?
X