ताज़ा खबर
 

सलमान खान की हमेशा खिंचाई करने वाले KRK ने भाईजान से मांगी माफी, जानिए- पूरा मामला

कमाल खान ने अपने दूसरे ट्वीट में उन सभी बॉलीवुड कलाकारों से माफी मांगी है जिनको वे निशाना बनाते रहे हैं। कमाल खान ने सभी एक्टर्स को टैग करते हुए उनसे कहा सुना माफ करने को कहा है।

wajid khan, Wajid khan tweet, sajid wajid, kamal r khan, kamal khan tweet, kKamal Khan apologizes salman khan, irrfan khan death, wajid khan singer, wajid khan death, wajid khan news, wazid khan, sajid wajid khan, wajid khan death news, wajid khan music composer, wajid ali, wajid music director, wajid khan tweet on irrfan khan death, संगीतकार वाजिद खान, इरफान, कमाल खान ने सलमान खान से मांगी माफी, कमाल खान, शाहरुख खान,कमाल खान ने ट्विटर पर सलमान खान से माफी मांगी है।

म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान (Wajid Khan) के निधन से पूरा बॉलीवुड गमगीन है। सोशल मीडिया पर वाजिद खान को उनके काम और व्यक्तित्व को याद करते हुए फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं केआरके के नाम से मशहूर कमाल आर खान ने भी अपने ही अंदाज में वाजिद खान को याद किया है। जिसकी सोशल मीडिया यूजर्स काफी तारीफ कर रहे हैं।

कमाल खान ने वाजिद खान के निधन को लेकर ट्विटर पर काफी इमोशनल पोस्ट लिखा है। इस इमोशनल पोस्ट में कमाल खान ने अपने दिल की बात कही है। और लिखा कि आज वाजिद के जाने के बाद पहली बार घबराहट हुई है। वहीं वाजिद के निधन के बहाने एक्टर ने सलमान खान सहित कई एक्टर्स से माफी मांगी है, जिनको वे हमेशा किसी ना किसी बहाने टारगेट किया करते थे।

इस बाबत कमाल खान ने दो ट्वीट किया है। कमाल खान ने पहले ट्वीट में लिखा, ‘आज वाजिद के जाने के बाद पहली बार इतनी घबराहट हुई है। ना कुछ खाने को दिल कर रहा है और ना कुछ करने को।’  एक्टर ने आगे लिखा, ‘मतलब अगले 10-15 साल में हमारे वक्त के सभी लोग दुनिया से जा चुके होंगे। ये तो मजाक ही हुआ न। इतनी मेहनत दौड़-धूप किस लिए की थी हमने।’

कमाल खान ने अपने दूसरे ट्वीट में उन सभी बॉलीवुड कलाकारों से माफी मांगी है जिनको वे निशाना बनाते रहे हैं। कमाल खान ने सभी एक्टर्स को टैग करते हुए उनसे कहा सुना माफ करने को कहा है। कमाल खान ने सलमान खान, शाहरुख खान, फराह खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर, भूषण कुमार, सुशांत सिंह राजपूत सहित फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और अनुभव सिन्हा को दिल से सॉरी बोला। एक्टर ने लिखा, अगर मैंने आपका दिल दुखाया हो। कहा-सुना माफ। अगर किसी और का भी दिल दुखाया हो। वाजिद सीखा गया कि सब कुछ दिन के मेहमान हैं।

गौरतलब है कि कोरोना महामारी के बीच बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे दुनिया को अलविदा कह गए। इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन के शोक से अभी बॉलीवुड उबरा भी नहीं था कि मशहूर म्यूजिक कंपोजर जोड़ी साजिद-वाजिद में से एक वाजिद खान भी इस दुनिया को रुख़सत कर गए। वाजिद खान सलमान खान के काफी करीबी थे और उनकी कई फिल्मों के गानों में संगीत और आवाज दोनों दिया। वे महज 42 साल के ही थे। और गुर्दे की बीमारी से जूझ रहे थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वे कोरोना से भी संक्रमित हो चुके थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फैशन डिजाइनर अग्निमित्रा पॉल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बीजेपी ने बनाया पश्चिम बंगाल महिला मोर्चा का अध्यक्ष
2 Ponmagal Vandhal Movie Leaked Online: ज्योतिका स्टारर Ponmagal Vandhal को तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन की लीक, ऐसे डाउनलोड कर रहे लोग
3 हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड Natasa Stankovic की प्रेग्नेंसी पर आया उनके एक्स बॉयफ्रेंड का बयान, जानें- क्या कहा
IPL 2020
X