scorecardresearch

कमल हासन ने गुरुवार से फिल्म ’इंडियन 2’ की शूटिंग दोबारा शुरू की

तमिल भाषा की यह फिल्म 1996 में आई अभिनेता की एक्शन फिल्म इंडियन का सीक्वल है।

कमल हासन ने गुरुवार से फिल्म ’इंडियन 2’ की शूटिंग दोबारा शुरू की
कमल हासन। फाइल फोटो।

दिग्गज अभिनेता कमल हासन ने गुुरुवार से अपनी आगामी फिल्म इंडियन 2 के बचे हुए हिस्से की शूटिंग शुरू कर दी। तमिल भाषा की यह फिल्म 1996 में आई अभिनेता की एक्शन फिल्म इंडियन का सीक्वल है। हासन ने शूटिंग शुरू होने की जानकारी ट्विटर पर साझा की। उन्होंने लिखा, इंडियन-2 आज से।’ हासन ने ट्वीट में उदयनिधि स्टालिन, शंकरशान मुघ, लाइका प्रोडक्शन और रेड जाइंट मूवीज को भी टैग किया।

शंकर के निर्देशन में बन रही फिल्म का निर्माण आधिकारिक तौर पर 24 अगस्त को दोबारा शुरू हुआ था। फिल्म इंडियन-2 में कमल हासन, काजल अग्रवाल के अलावा सिद्धार्थ, प्रिया भवानी शंकर और रकुल प्रीत सिंह, बाबी सिन्हा आदि मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म का निर्माण लाइका प्रोडक्शंस के सुभास्करन अल्लिराजा और द्रमुक युवा शाखा के सचिव और विधायक उदयनिधि स्टालिन द्वारा रेड जाइंट मूवीज के बैन तले किया जा रहा है।

सोनाक्षी और हुमा की फिल्म डबल एक्सएल 14 अक्तूबर को आएगी

सेनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी अभिनीत डबल एक्सएल, 14 अक्तूबर को सिनेमाघरों में आएगी। यह फिल्म हेलमेट फेम सतराम रमानी द्वारा निर्देशित है। सिन्हा और कुरैशी ने सोशल मीडिया पर डबल एक्सएल का टीजर और प्रदर्शन की तारीख साझा की। वजन के इर्द-गिर्द घूमने वाली कहानी के बारे में उन्होंने ट्वीट किया कि दोस्ती और मस्ती से भरी सपनों की कहानी 14 अक्तूबर 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रही है।

फिल्म दो प्लस-साइज महिलाओं की कहानी है। ये महिलाएं हैं मेरठ की राजश्री त्रिवेदी (कुरैशी) और नई दिल्ली की सायरा खन्ना (सिन्हा)। ये दोनों समाज के सौंदर्य मानकों की खोज करती हैं। इस साल की शुरुआत में एक साक्षात्कार में, कुरैशी ने डबल एक्सएल को महत्वपूर्ण और मनोरंजक फिल्म के रूप में वर्णित किया था। हुमा ने कहा कि मैं इस बात पर विश्वास करती हूं कि सामाजिक बदलाव इस तरह की मस्ती भरी व पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्मों से होता है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.