ताज़ा खबर
 

इन 5 महिलाओं के साथ प्यार चढ़ा परवान, फिर भी 63 की उम्र में अकेले हैं कमल हासन

कमल की लाइफ को लेकर हमेशा से चर्चाएं होती रही हैं। वहीं अभी भी कमल की लव लाइफ को लेकर बातें की जाती हैं। दरअसल, कमल हासन की लाइफ में एक से ज्यादा महिलाओं की एंट्री हुई। लेकिन कमल का कोई भी रिलेशनशिप सक्सेसफुल नहीं रहा...

साउथ सुपरस्टार कमल हसन

भारतीय सिनेमा एक्टर, डायरेक्टर, स्क्रीन राइटर, प्रोड्यूसर, प्लेबैकसिंगर और लिरिसिस्ट कमल हासन बहुमुखी कला के धनी हैं। इनकी प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं, बल्कि एक्टर की पर्सनल लाइफ भी खुली किताब की तरह है। कमल की लाइफ को लेकर हमेशा से चर्चाएं होती रही हैं। वहीं अभी भी कमल की लव लाइफ को लेकर बातें की जाती हैं। दरअसल, कमल हासन की लाइफ में एक से ज्यादा महिलाओं की एंट्री हुई। लेकिन कमल का कोई भी रिलेशनशिप सक्सेसफुल नहीं रहा। ऐसे में वह आज 62 साल की उम्र में भी अकेले हैं।

चाहे एक्ट्रेस श्रीविद्या हों या फिर डांसर वाणी गणपति, गुजराती एक्ट्रेस सारिका हो या फिर एक्ट्रेस सिमरन बग्घा और गौतमी। कमल का नाम इन सभी कलाकार महिलाओं के साथ जुड़ा और चर्चा का विषय भी बना। कमल की लाइफ में हमेशा कोई एक महिला होती थी जिसकी वजह से उनके करंट रिलेशन में बाधा आती थी। इन सभी महिला कलाकारों में से कमल ने सिर्फ दो से ही शादी की। पहली वाणी और दूसरी सारिका।

एक रिपोर्ट के मुताबिक कमल ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था- ‘मैं शादी में विश्वास नहीं रखता। लोग सिर्फ दबाब में शादी करते हैं। लेकिन मैं ऐसी मेंटैलिटी के साथ नहीं चलता। मैं शादी नहीं करना चाहता, लेकिन अपनी महिला के लिए मैं ये करता हूं।’

अपने करियर के शुरुआती दिनों में साल 1970 में कमल पहली बार खबरों में रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में आए थे। श्रीविद्या के साथ कमल का नाता जुड़ा था। श्रीविद्या कमल हासन से दो साल बड़ी थीं। कमल और श्रीविद्या ने साथ में काम भी किया। कई फिल्मों में दोनों ने साथ स्क्रीन शेयर कीं। इनमें से दोनों की सबसे चर्चित फिल्म रही- अपूर्वा रंगांगल। लेकिन ये रिलेशनशिप ज्यादा दूरी तय नहीं कर पाया। इसके बाद श्रीविद्या ने जॉर्ज थॉमस के साथ ब्याह रचा लिया। जॉर्ज थॉमस मलयालम फिल्म्स के असिस्टेंट डायरेक्टर थे। साल 2006 में श्रीविद्या के अंतिम समय में भी कमल उनसे मिलने अस्पताल गए थे। साल 2008 में मलयालम फिल्म Thirakkatha आई थी, यह कमल और श्रीविद्या की प्रेमकहानी से प्रेरित थी।

श्रीविद्या से ब्रेकअप के बाद कमल को डांसर वाणी गणपति से प्रेम हुआ। साल 1978 में दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई थी। हालांकि कमल शादी पर विश्वास नहीं रखते थे। बावजूद इसके वह वाणी से शादी के बंधन में बंधे। वाणी लिव इन रिलेशनशिप में कंफर्टेबल नहीं थीं। ऐसे में कमल और वाणी ने शादी कर ली थी।

इस बीच कमल की जिंदगी में सारिका आईं। साल 1988 में दोनों की नजदीकियां बढ़ीं। इस बीच कमल ने अपने 10 साल के रिलेशन को तोड़ दिया। इसकी वजह थी वाणी का कंसीव न कर पाना। फिर कमल और सारिका रिलेशनशिप में आए। वाणी से अलग होने के बाद सारिका और कमल लिव इन में साथ रहने लगे। इसके बाद दोनों के दो बच्चे हुए श्रुति और अक्षरा हासन।

इस बीच कमल और सारिका के बीच सब अच्छा चल रहा था। तभी दोनों के रिलेशनशिप के बीच सारिका की बेस्ट फ्रेंड गौतमी आ गईं। जब कमल ने साल 2002 में वाणी के साथ डिवॉर्स फाइल किया था, तभी सारिका ने कमल से अलग होने के लिए डिवॉर्स फाइल किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक सारिका ने कमल को उनकी दोस्त गौतमी के साथ फ्लर्ट करते देख लिया था। साल 2004 में सारिका और कमल एक दूसरे से अलग हो गए।

इसके बाद कमल हासन सिमरन बग्घा के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रहे। सिमरन कमल से 22 साल छोटी थीं। वहीं कमल शादीशुदा भी थे। ऐसे में भी कमल खुद को सिमरन के प्रेम में गिरने से नहीं रोक पाए। कमल और सिमरन साल 2000 में मिले थे। साल 2001 में दोनों के बीच अच्छी बातचीत थी। हालांकि बाद में सिमरन जल्द ही इस रिलेशनशिप से मूव ऑन हो गईं। इसके बाद उन्होंने किसी और से शादी कर ली।

isha ambani, isha ambani wedding, isha ambani anand piramal, isha ambani anand piramal wedding date, isha ambani wedding news, isha ambani wedding pics, isha ambani anand piramal wedding pics, isha ambani anand piramal marriage date, isha ambani wedding photos, isha ambani marriage, isha ambani marriage pics, isha ambani marriage images, isha ambani wedding dress, isha ambani guest list, isha ambani age बिटिया ईशा संग खूबसूरत पलों को जीते दिखे नीता और मुकेश अंबानी, देखें तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App