ताज़ा खबर
 

फिर सस्पेंड हुआ कमाल खान का टि्वटर अकाउंट, साधा था सलमान-शाहरुख-आमिर पर निशाना

पिछली बार उनका अकाउंट इसलिए सस्पेंड किया गया था क्योंकि उन्होंने आमिर खान स्टारर फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का क्लाइमैक्स अपने ट्विटर हैंडल से रिवील कर दिया था।

Author नई दिल्ली | November 28, 2017 12:00 PM
कमाल राशिद खान का ट्विटर अकाउंट एक बार फिर से सस्पेंड कर दिया गया है।

तथाकथित फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान का ट्विटर हैंडल एक बार फिर से सस्पेंड कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक पिछली बार उनका अकाउंट इसलिए सस्पेंड किया गया था क्योंकि उन्होंने आमिर खान स्टारर फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का क्लाइमैक्स अपने ट्विटर हैंडल से रिवील कर दिया था। इसके बाद केआरके ने आमिर को उनका ट्विटर हैंडल सस्पेंड किए जाने के लिए जिम्मेदार ठहराया और साथ ही यह धमकी भी दी कि यदि उनका अकाउंट रीस्टोर नहीं किया गया तो वह आत्महत्या कर लेंगे। मिका सिंह ने कमाल का समर्थन किया और लोगों से कहा कि वह कमाल को माफ कर दें। इसके कुछ वक्त बाद केआरके का अकाउंट रीस्टोर कर दिया गया और केआरके ट्विटर पर वापस आ गए।

हालांकि जैसी कि उनसे उम्मीद की जा रही थी उसके विपरीत कमाल ने वापस आते ही दोबारा विवादित ट्वीट करना शुरू कर दिए। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत, सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान जैसे बड़े बॉलीवुड सितारों को निशाना बनाया। कमाल ने आमिर, शाहरुख और सलमान को उनका अकाउंट सस्पेंड किए जाने के लिए जिम्मेदार ठहराया। वापस आने के बाद केआरके ने ट्वीट किया- वे मुझे फिल्मों का रिव्यू करने से और जनता को घटिया फिल्में देखने से बचाने से नहीं रोक पाएंगे। बेहतर है कि वे अच्छी फिल्में बनाएं। शाहरुख खान पर तो उन्होंने सीधा निशाना साधते हुए कहा- उम्मीद करता हूं कि शाहरुख खान का करियर क्रिटिक्स की वजह से तबाह नहीं हो जाएगा।

हालांकि यह पहली बार नहीं है कि जब केआरके का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड या रिजेक्ट किया गया है। इससे पहले भी तमाम एक्टर्स के लिए अभद्र टिप्पणियां करने के चलते केआरके का अकाउंट सस्पेंड किया जा चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App