scorecardresearch

SP इलेक्शन जीत गई तो मजा ही आ जाएगा- आजम खान पर लगे आरोपों का जिक्र कर बोले बॉलीवुड एक्टर, लोग यूं करने लगे कमेंट

एक्टर कमाल राशिद खान ने आजम खान पर लगे आरोपं का जिक्र करते हुए कहा कि वह नेता थे या चोर, अगर सपा जीती तो मजा ही आ जाएगा।

kamaal rashid khan, azam khan,
कमाल राशिद खान ने ली आजम खान पर चुटकी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले जहां आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह खान जेल से बाहर आ गए तो वहीं आजम खान अभी भी जेल में ही हैं। बीते मंगलवार को अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस में अब्दुल्लाह आजम खान नजर आए थे, जिसे लेकर यह माना जा रहा है कि चुनाव में वह भी मैदान में उतर सकते हैं। आजम खान का जिक्र करते हुए हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कमाल राशिद खान ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सपा सांसद पर लगे आरोपों पर चुटकी लेते हुए कहा कि अगर पार्टी जीत गई तो मजा ही आ जाएगा।

आजम खान को लेकर किया गया कमाल राशिद खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सपा सांसद पर चुटकी लेते हुए उन्होंने लिखा, “आजम खान पर बढ़िया-बढ़िया केस हैं। जैसे गाय की चोरी, भैंस की चोरी, अंगूठी की चोरी, किताबों की चोरी, मुर्गियों की चोरी, मोटरसाइकिल की चोरी और साइकिल की चोरी।”

कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “ये आजम खान नेता था या चोर? अगर कहीं समाजवादी पार्टी चुनाव जीत गई तो फिर तो मजा ही आ जाएगा।” कमाल राशिद खान के इस ट्वीट पर अब सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। सोफिया नाम की यूजर ने ट्वीट के जवाब में लिखा, “एसपी जीत जाएगी, मजाक मत करो।”

फहद नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान के ट्वीट के जवाब में लिखा, “अब ऐसा लगने लगा है कि मुश्किल ही जीत पाएगी। हालात टाइट हैं।” मुकुल तोमर नाम के यूजर ने केआरके के ट्वीट के जवाब में लिखा, “सपा को 403 में से केवल 40 से 50 सीटें ही मिलेंगी। लिख लो बॉस।” बता दें कि इसके अलावा कमाल राशिद खान ने भगवंत मान को आप द्वारा सीएम पद का उम्मीदवार बनाए जाने पर भी ट्वीट किया था।

कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीट में लिखा था, “पंजाब में ‘आप’ के मुख्यमंत्री पद के दावेदार बनने पर आपको ढेर सारी बधाइयां। आप बहुत ही शांत इंसान हैं और मैं यह दावे से कह सकता हूं कि आप अपना काम 100 प्रतिशत ईमानदारी के साथ करेंगे। भविष्य के लिए आपको ढेर सारी शुभकामनाएं।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.