अंधभक्तों की महिमा अपरंपार, वोट मोदी जी को देंगे और सवाल राहुल गांधी से करेंगे- बोले बॉलीवुड एक्टर, लोग करने लगे ऐसे कमेंट

कमाल राशिद खान ने हाल ही में ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि अंधभक्त वोट मोदी जी को देते हैं, मदद सोनू सूद से मांगते हैं।

pm narendra modi, srinivas bv, supriya shrinate
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कमाल राशिद खान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड से जुड़े मुद्दों के अलावा वह समसामयिक मामलों पर भी बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं। वह अपने ट्वीट को लेकर अकसर चर्चा में भी बने रहते हैं। वहीं हाल ही में उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें उन्होंने ‘अंधभक्तों’ पर निशाना साधा है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि यह वोट तो मोदी जी को देंगे, लेकिन मदद सोनू सूद से मांगते हैं।

कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी और पंडित नेहरू का भी जिक्र किया। उन्होंने लिखा, “अंधभक्तों की महिमा भी अपरंपार है। वोट मोदी जी को देंगे, लेकिन मदद सोनू सूद से मांगेंगे, और सवाल राहुल गांधी से करेंगे। महंगाई के लिए जिम्मेदार नेहरू जी को ठहरायेंगे।” कमाल राशिद खान के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब कमेंट किये।

सार्थक शर्मा नाम के यूजर ने केआरके के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “रहेंगे दुबई में बात करेंगे भारत की, वाह।” तीरथ सिंह नाम के यूजर ने लिखा, “अंधभक्त आज देश का पर्याय बन गया है। जो देशभक्त है वही अंधभक्त है। जो मोदी भक्त, सिर्फ वही असली देश भक्त।” दिलीप नाम के यूजर ने लिखा, “और आप जैसे लोगों की वाहियात बातों से फर्क नहीं पड़ेगा। इसलिए मोदी जी को ही वोट देंगे।”

सिंह नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान पर तंज कसते हुए लिखा, “लगता है अभी तक आपकी दुकान नहीं चली है।” महेश दुबे नाम के यूजर ने लिखा, “आप मानसिक रूप से बीमार हैं, इलाज करवाइये।” आकिब नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान से सहमति जताते हुए लिखा, “कभी कभी आप पते की बात करते हो।”

बता दें कि कमाल राशिद खान ने अफगानिस्तान और आरएसएस का जिक्र करते हुए भी ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा, “अब सभी आरएसएस कार्यकर्ताओं को अफगानिस्तान को भारत का हिस्सा बनाने के लिए तालिबान लड़ाई लड़नी चाहिए। अब वक्त आ गया है कि देशभक्तों को आतंकवादियों के खिलाफ मोर्चा खोल देना चाहिए।” बता दें कि इससे पहले कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीट में राहुल गांधी, ममता बनर्जी और नीतिश कुमार का नाम लेते हुए कहा था कि 2024 में फिर मोदी जी जीतेंगे।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट