100 करोड़ वैक्सीनेशन का जश्न पब्लिसिटी के लिए है- बॉलीवुड एक्टर का तंज, बोले- सरकार ने यह गलती ताली-थाली बजाकर भी की थी

कमाल राशिद खान ने 100 करोड़ वैक्सीन का आंकड़ा पार होने को लेकर सरकार पर तंज कसा और कहा कि इसका जश्न केवल लोकप्रियता के लिए है।

coronavirus vaccine, india news, national news
सरकारी अस्पताल में कोरोना टीका लगवाती महिला। (फाइल फोटोः पीटीआई)

भारत में कोरोना वायरस टीकों की दी गई खुराकों की संख्या बीते गुरुवार को 100 करोड़ के पार पहुंच गई। इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता को बधाई दी, साथ ही दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल जाकर स्वास्थ्यकर्मियों से बातचीत भी की। हालांकि इस बात को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कमाल राशिद खान ने सरकार पर तंज कसा और कहा कि यह जश्न केवल पब्लिसिटी के लिए है। इसके साथ ही एक्टर ने ट्वीट में लिखा कि सरकार को समझना चाहिए की कोरोना कोई मजाक नहीं है।

100 करोड़ वैक्सीनेशन को लेकर किया गया कमाल राशिद खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एक्टर ने टीकाकरण पर सरकार को घेरते हुए लिखा, “अब तक 30 करोड़ लोगों को कोरोना वायरस वैक्सीन की दोनों डोज लग गई है, लेकिन सरकार पब्लिसिटी के लिए 100 करोड़ वैक्सीनेशन का जश्न मना रही है।”

कमाल राशिद खान ने ट्वीट में ‘ताली-थाली’ का जिक्र करते हुए आगे लिखा, “सरकार ने यही गलती बजाओ ताली और थाली के वक्त भी की थी। सरकार को यह समझना चाहिए कि कोरोना वायरस कोई मजाक नहीं है।” एक्टर के इस ट्वीट पर अब सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं।

सैतमा नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “आएगा तो मोदी ही।” सचिन नाम के यूजर ने एक्टर को जवाब देते हुए लिखा, “सर जी 30 करोड़ को दो डोज मतलब 60 करोड़ तो ऐसे ही लग गई। 40 करोड़, वो सिंगल डोज वाले, तो हो गई 100 करोड़।” शाह नवाज नाम के यूजर ने लिखा, “यह सरकार केवल जश्न मनाने, समारोह करने और विज्ञापन करने में ही अच्छी है।”

डक्की नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान के ट्वीट के जवाब में लिखा, “सरकार को सब समझ आता है, लेकिन वह केवल लोगों को बेवकूफ बनाना चाहते हैं।” एक यूजर ने एक्टर पर तंज कसते हुए लिखा, “सिंगल डोज भी कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ने की शक्ति देती है। आप फाइजर लगवा चुके हो तो नफरत फैलाना बंद करो।” इमरान नाम के यूजर ने लिखा, “सरकार ने कोरोना के खिलाफ कुछ नहीं किया और इसके अलावा उनके पास किसी का जश्न मनाने के लिए कुछ नहीं है।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
अंग प्रदर्शन के अलावा बहुत कुछ दिखाने का पूनम पांडे का वादा
अपडेट