जब तक दिखाओगे मुस्लिमों के साथ हो, चुनाव नहीं जीत सकते- राहुल-प्रियंका पर बोले बॉलीवुड एक्टर, BJP व SP के लिए कही ये बात

कमाल राशिद खान ने प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को संबोधित करते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘आप चुनाव नहीं जीतने वाले।’

rahul gandhi, priyanka gandhi,
कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज के डॉकटर कफील खान की बर्खास्तगी पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने आपत्ति जताई थी और कहा था, ‘कफील खान की बर्खास्तगी दुर्भावना से प्रेरित है। नफरती एजेंडा से प्रेरित सरकार उन्हें प्रताड़ित करने के लिए यह सब कर रही है। लेकिन सरकार को ध्यान रखना चाहिए कि वे संविधान से ऊपर नहीं हैं।’ कफील खान पर ट्वीट करने के लिए अब बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान ने प्रियंका गांधी को आड़े हाथों लिया है, साथ ही राहुल गांधी का जिक्र करते हुए कहा कि आप चुनाव नहीं जीतने वाले हैं।

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को लेकर किया गया कमाल राशिद खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एक्टर ने अपने ट्वीट में लिखा, “प्रिय राहुल गांधी और प्रियंका गांधी, कृप्या ध्यान दें। आप तब तक कोई भी चुनाव जीतने वाले नहीं हैं, जब तक आप यह दिखाएंगे कि आप मुस्लिमों के साथ हैं। भारत की 85 प्रतिशत आबादी हिंदू है।”

कमाल राशिद खान ने ट्वीट में आगे लिखा, “इसलिए चुनाव जीतने के लिए आपको उनकी तरफ होना जरूरी है। आप कफील खान के ड्रामा का समर्थन करते हुए अपनी ही छवि खराब कर रहे हैं।” केआरके के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब कमेंट किये। संजू नाम के यूजर ने लिखा, “इन्हें समझ नहीं आएगा। कोई फायदा नहीं। यूपी में जो कमाया था, बीते दिनों में वह खुर्शीद ने खत्म कर दिया।”

अहमर नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “अगर इन्होंने कफील खान को समर्थन नहीं दिखाया तो दूसरे दिखाएंगे। मुस्लिम बहुल इलाकों में कफील खान को रैलियों में ले जाएंगे, जिससे वोट न बंटे।”

कमाल राशिद खान यही नहीं रुके, उन्होंने यूपी विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए लिखा, “बीते दिन मैंने यूपी में मौजूद कई लोगों से बात की। मुझे समझ आ गया है कि मुस्लिम, यादव और किसानों ने अखिलेश यादव को वोट देने का फैसला कर लिया है। मतलब भाजपा और सपा में कड़ी टक्कर होने वाली है। बसपा पूरी तरह से साफ हो चुकी है और कांग्रेस को कुछ सीटें मिल सकती हैं।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट