भारत को 2014 से 1947 में ले जाने के लिए PM मोदी को सलाम- भड़के बॉलीवुड एक्टर, बोले- कोई और प्रधानमंत्री ऐसा नहीं कर पाता

कमाल राशिद खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए लिखा कि मैं उन्हें भारत को 2014 से सीधा 1947 में ले जाने के लिए सलाम करता हूं।

pm Narendra Modi, tv debate, 20 year of modi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो- पीटीआई)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साल 2016 में मोरादाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए खुद को फकीर बताया था। उन्होंने कहा था, ‘मैं तो फकीर हूं, झोला उठाकर चल दूंगा।’ अपने इस बयान को लेकर प्रधानमंत्री मोदी काफी चर्चा में आ गए थे। विपक्षी दलों ने भी उनके इस बयान पर जमकर हमला बोला था। वहीं अब बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान ने भी कई सालों बाद पीएम मोदी के इस बयान पर तंज कसा है। इतना ही नहीं, एक्टर ने पीएम मोदी को भारत को साल 2014 से 1947 के दौर में पहुंचाने के लिए भी जिम्मेदार ठहराया।

कमाल राशिद खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट में लिखा, “भारत को 2014 से सीधा 1947 के दौर में पहुंचाने के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सलाम करता हूं। कोई भी दूसरा प्रधानमंत्री ऐसा बिल्कुल भी नहीं कर पाता।” अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए लिखा, “मोदी जी ने कह दिया था भारत के लोगों से, जिंदा हो तो इसको ही विकास समझो।”

कमाल राशिद खान यहीं नहीं रुके। उन्होंने पीएम मोदी के फकीर वाले बयान को लेकर भी उनपर निशाना साधा और लिखा, “प्रधानमंत्री मोदी हमेशा कहते हैं, ‘मैं तो फकीर हूं, झोला लेकर चल पड़ूंगा। मैं तो फिर से चाय बेचने लगूंगा।’ इसका मतलब है कि उनके पास केवल दो ही ऑप्शन हैं, या तो चाय की दुकान चलाओ या फिर देश।”

कमाल राशिद खान ने पीएम मोदी को आड़े हाथों लेते हुए आगे लिखा, “मतलब वह सोचते हैं कि देश चलाना और चाय बेचना एक ही चीज है। इसीलिए ही वह सबकुछ बेच रहे हैं।” कमाल राशिद खान के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब कमेंट किए। एक यूजर ने केआरके के ट्वीट के जवाब में लिखा, “उनका अगला लक्ष्य हमें 1947 से सीधा पाषाण युग में ले जाना है।”

शान नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “अभी तो कम से कम 1500 साल पीछे जाना है। भारत एक बार फिर से ‘विश्वगुरु’ कहलाएगा और जो गल्तियां 700 सालों में हुईं, उसे पीएम मोदी ठीक करेंगे।” नितेश मिश्रा नाम के यूजर ने लिखा, “इंतजार करो, अभी थोड़ा और पीछे ले जाएंगे। घोषणापत्र में उनके पीओके वापस लेना भी है।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।