अखिलेश यादव कांग्रेस के बिना UP विधानसभा चुनाव नहीं जीत सकते- बोले बॉलीवुड एक्टर, ट्वीट कर बताया कारण

कमाल आर खान ने ट्वीट कर दावा किया कि अखिलेश यादव बिना कांग्रेस के यूपी विधानसभा चुनाव नहीं जीत पाएंगे। उन्होंने इस बात का कारण भी साझा किया।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (फोटो सोर्स – पीटीआई)

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों में अब ज्यादा वक्त नहीं रह गया है। ऐसे में सभी पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में लगी हुई हैं। जहां एक तरफ भाजपा अपने बीते पांच सालों में किये गए काम को गिनाने में लगी हुई है तो वहीं विपक्षी दल सरकार की खामियों को बताने में लगे हुए हैं। यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि अखिलेश यादव बिना कांग्रेस के चुनाव नहीं जीत पाएंगे। एक्टर ने ट्वीट में इसका कारण भी जाहिर किया।

कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीट में सीएम योगी आदित्यना का जिक्र करते हुए लिखा, “महत्वाकांक्षी अखिलेश यादव इस तथ्य को अनदेखा कर रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में ऐसे करोड़ों लोग हैं, जो भूखे रह लेंगे, कपड़ों के बिना रह लेंगे, लेकिन धर्म की खातिर केवल योगी जी को ही वोट देंगे।”

कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “ऐसे लोग धर्म के अलावा किसी और चीज की परवाह बिल्कुल भी नहीं करते हैं। ऐसे में अखिलेश यादव बिना कांग्रेस पार्टी के चुनाव नहीं जीत पाएंगे।” कमाल राशिद खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही यूजर भी इसपर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

विवेक नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान के ट्वीट का जवाब देते हुए साल 2017 में हुए विधानसभा चुनाव और 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में सपा के प्रदर्शन को साझा किया और लिखा, “2017 में सपा + कांग्रेस = 403 में से केवल 54 सीटें। 2019 लोकशभा चुनाव में सपा+बसपा = 80 में से केवल 20 सीटें। इसके बाद भी आप अपने आप को वेबकूफ बनाना चाह रहे हैं।”

एक यूजर ने कमाल राशिद खान के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “लेकिन पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और अखिलेश जी ने साथ में चुनाव लड़ा था और वे हार गए थे।” वरुण नाम के यूजर ने लिखा, “बीजेपी के हारने की कोई वजह ही नहीं है। लोग कांग्रेस में अपना विश्वास पूरी तरह से खो चुके हैं।” बता दें कि इससे पहले कमाल राशिद खान ने उपचुनाव के नतीजों पर भी ट्वीट किया था।

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस को मिली जीत पर कमाल राशिद खान ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “हिमाचल प्रदेश की तीन विधानसभा सीटों और एक लोकसभा सीटों पर चुनाव हुआ और चारों पर ही कांग्रेस ने जीत हासिल की। इसका साफ मतलब है कि हिमाचल के लोग कंगना रनौत को पसंद नहीं करते हैं।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
CGBSE 12th Result 2016: छत्तीसगढ़ 12वीं बोर्ड में गुंजन शर्मा टॉपर, cgbse.net पर देखें नतीजेआईसीएसई बोर्ड रिजल्ट, आईसीएसई रिजल्ट, आईएससी रिजल्ट 2015, आईसीएसई कक्षा 10 रिजल्ट, आईएससी कक्षा 12 रिजल्ट, ICSE, ICSE Result, ICSE Result 2015, ICSE 10th Result, ICSE 10th Result 2015, ISC, ISC Result, ISC Result 2015, ISC 12th Result, ISC 12th Result 2015