राहुल-प्रियंका ने UP में धमाल मचाकर रख दिया- बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- SP-BSP चुनाव से पहले ही साफ हो गए

कमाल राशिद खान ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि दोनों भाई-बहनों ने यूपी में धमाल मचाकर रख दिया है।

Rahul Gandhi ,priyanka Gandhi, Congress, Lakhimpur Kheri
राहुल गांधी-प्रियंका गांधी(फाइल/फोटो सोर्स:PTI)

लखीमपुर खीरी में हुई किसानों की मौत को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी व प्रियंका गांधी में काफी आक्रोश देखने को मिला। राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर न केवल सरकार पर निशाना साधा, बल्कि पंजाब व छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्रियों के साथ लखीमपुर खीरी का दौरा भी किया। इससे इतर प्रियंका गांधी ने भी मामले को लेकर केंद्र व प्रदेश की सरकार पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ा। राहुल व प्रियंका गांधी के इस कदम को लेकर अब बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने दोनों की तारीफ करते हुए कहा कि भाई-बहन ने तो रॉक कर दिया।

राहुल गांधी व प्रियंका गांधी को लेकर किया गया कमाल राशिद खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में एक्टर ने लिखा, “भाई-बहन राहुल और प्रियंका यूपी में धमाल मचा रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि मानो भाजपा और कांग्रेस दोनों की पार्टियां यूपी के आगामी चुनाव में एक-दूसरे का सामना करेंगी। बसपा और सपा तो चुनाव से पहले ही साफ हो गई हैं।”

कमाल राशिद खान यहीं नहीं रुके। उन्होंने अपने एक ट्वीट के जरिए वरुण गांधी को भी प्रियंका गांधी का साथ देने की सलाह दी। बॉलीवुड एक्टर ने लिखा, “प्रिय वरुण गांधी, यह आपका कर्तव्य है कि आप यूपी में अपनी बहन का समर्थन करें। जनता जब भी परेशानी में होती है तो वह गांधी परिवार की ओर ही देखती है।”

इसके अलावा कमाल राशिद खान ने प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी को लेकर भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “प्रियंका गांधी को इसलिए गिरफ्तार किया गया, क्योंकि वह किसानों से लखीमपुर खीरी में मिलना चाहती थीं। अजीब गुंडागर्दी है।” बता दें कि कमाल राशिद खान के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब कमेंट किये।

राजेश नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “नहीं भाई जितना कांग्रेस यूपी में अच्छा करेगी, भाजपा के जीतने के मौके उतने ही ज्यादा होंगे। लेकिन कांग्रेस को अपनी जगह बनानी ही चाहिए, जो कि बसपा और सपा ने ले ली है।” एक यूजर ने लिखा, “उम्मीद करता हूं कि इस चुनाव में कांग्रेस डबल डिजिट के आंकड़ों को छुए।”

मिस्टर नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान के ट्वीट जवाब देते हुए लिखा, “मेनका गांधी को कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष बनाकर गांधियों का नाम बचाएं।” अनाकिन नाम के यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, “जागो प्यारे, लोकतंत्र है। कोई परिवार का राज नहीं है।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट