बॉलीवुड एक्टर ने मायावती-ओवैसी को बताया बीजेपी की बी-टीम, बोले- यूपी के लोग इन्हें न दें एक भी वोट

कमाल राशिद खान ने ट्वीट कर लोगों को यूपी विधानसभा चुनाव में मायावती और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी को वोट न देने की सलाह दी।

mayawati, bsp, asaduddin owaisi
बसपा प्रमुख मायावति और AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कमाल राशिद खान (केआरके) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और बॉलीवुड से जुड़े मुद्दों के साथ-साथ राजनीति व अन्य समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपने विचार साझा करते हैं। अपने ताजा ट्वीट में केआरके ने बसपा और एआईएमआईएम पर निशाना साधते हुए दोनों दलों को बीजेपी की बी-टीम करार दिया है और इन्हें लिए वोट न देने की अपील की है।

केआरके ने मायावती की बहुजन समाज पार्टी और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के लिए वोट न देने की अपील करते हुए लिखा, “मैं यूपी की जनता से अनुरोध करता हूं कि वह मायावती और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी को एक भी वोट न दें। क्योंकि ये दोनों ही पार्टी भाजपा की टीम बी हैं।” कमाल राशिद खान यहीं नहीं रुके, उन्होंने इस संबंध में एक और ट्वीट किया।

एक्टर केआरके ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, “यूपी की जनता को पश्चिम बंगाल के लोगों से कुछ सीखना चाहिए, जिन्होंने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी को एक भी वोट नहीं दिया। जिसने मुस्लिम वोट काटने की पूरी कोशिश की, जिससे भाजपा पश्चिम बंगाल में जीत हासिल कर कहे। ओवैसी मुस्लिमों के दुश्मन हैं।”

कमाल राशिद खान के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब कमेंट किये। प्रशिक नाम के यूजर ने केआरके के ट्वीट के जवाब में लिखा, “ओवैसी जानबूझकर यूपी में मुसलमानों के वोट खाने आए हैं, जिससे भाजपा चुनाव जीतेगी।” नितिन नाम के यूजर ने लिखा, “भाजपा हिंदुओं का वोट चाहती है और ओवैसी मुस्लिमों का वोट चाहते हैं। दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं।”

राशिद नाम के यूजर ने कमाल आर खान के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “मैं हैदराबाद से हूं और मुझे असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के बारे में अच्छे से पता है। वह कोई और नहीं भाजपा की बी टीम ही है।” दीपक शुक्ला ने एक्टर के ट्वीट पर तंज कसते हुए लिखा, “आप चिंता मत कीजिए, हम समाजवादी पार्टी और कांग्रेस को भी एक भी वोट नहीं देंगे।”

इससे इतर कुछ यूजर ने कमाल राशिद खान को यूपी विधानसभा चुनाव में चुनाव लड़ने की भी सलाह दी। कबीर नाम के यूजर ने लिखा, “मैं चाहता हूं कि आप आम चुनाव में हिस्सा लें। मुझे यकीन है कि कई लोग संसद में आपका भाषण सुनना चाहेंगे।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट