गिरफ्तार क्यों नहीं किया? करें भी कैसे, सरकार उनकी है- भड़काऊ भाषण के लिए ओवैसी पर केस दर्ज, तो बोले बॉलीवुड एक्टर

कमाल राशिद खान ने असदुद्दीन ओवैसी पर दर्ज हुए केस को लेकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि केस ही क्यों, गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया।

asaduddin owaisi, AIMIM
AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी (Photo- Indian Express)

ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ यूपी में भड़काऊ भाषण देने व पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने के मामले में केस दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि भड़काऊ भाषण के साथ-साथ उन्होंने कार्यक्रम में कोविड-19 से जुड़े दिशा-निर्देशों का पालन भी नहीं किया था। असदुद्दीन ओवैसी पर दर्ज हुए केस को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कमाल राशिद खान भड़के नजर आए। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि केस क्यों, गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया।

असदुद्दीन ओवैसी को लेकर किया गया कमाल राशिद खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। केआरके ने एआईएमआईएम प्रमुख पर दर्ज हुए केस को लेकर लिखा, “बाराबंकी में भड़काऊ भाषण देने के लिए ओवैसी पर केस दर्ज हुआ है। हमेशा केस ही क्यों होता है? अरेस्ट क्यों नहीं किया जाता है? होगा भी कैसे, सरकार ही उसकी है।”

कमाल राशिद खान के इस ट्वीट को लेकर अब सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। राशिद नाम के यूजर ने लिखा, “एआईएमआईएम भाजपा की बी-टीम है। वह जितना ज्यादा भड़काऊ भाषण देंगे, भाजपा को उतना ज्यादा ही फायदा पहुंचेगा। उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाएगा और अगर वह गिरफ्तार हो भी गए तो यह केवल मोटा भाई द्वारा लिखा गया होगा।”

प्रवीणम नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “क्योंकि ताकतवर के ऊपर हमेशा केस/जांच पहले होती है, गिरफ्तारी बाद में होती है। कमजोर को पहले गिरफ्तार किया जाता है, जांच बाद में की जाती है।” एक यूजर ने कमाल राशिद खान से सहमति जाहिर करते हुए लिखा, “पहली बार मैं आपकी बातों से सहमत हूं। वह बीजेपी को वोट पाने में मदद करते हैं और कुछ मुस्लिमों को लगता है कि ओवैसी ही उनके नेता हैं।”

ओवैसी ने कार्यक्रम में कहा था कि कोतवाली रामसनेही घाट में प्रशासन ने 100 साल पुरानी मस्जिद तुड़वा दी। पीएम मोदी पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा था, “जब से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने हैं, धर्मनिरपेक्षता को खत्म करने और देश को हिंदू राष्ट्र बनाने का प्रयास जारी है।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट