राहुल, प्रियंका गांधी को UP के CM पद का उम्मीदवार घोषित करें- बोले बॉलीवुड एक्टर, लोग करने लगे ऐसे कमेंट

कमाल राशिद खान ने ट्वीट कर लिखा कि राहुल गांधी को जल्द ही प्रियंका गांधी का नाम सीएम पद के लिए घोषित कर देना चाहिए।

rahul gandhi, priyanka gandhi,
कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में ज्यादा दिन बाकी नहीं रह गए हैं। ऐसे में सभी पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में लगी हुई हैं। भाजपा की ओर से माना जा रहा है कि चुनाव सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। हालांकि कांग्रेस की ओर से ऐसी कोई भी खबर सामने नहीं आई है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि राहुल गांधी को सीएम पद के लिए प्रियंका गांधी का नाम घोषित कर देना चाहिए।

अपने इस ट्वीट के कारण एक्टर कमाल राशिद खान सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने कांग्रेस का जिक्र करते हुए लिखा, “मुझे लगता है कि कांग्रेस और राहुल गांधी को घोषणा में देरी नहीं करनी चाहिए। उन्हें तुरंत ही उत्तर प्रदेश में सीएम पद के लिए प्रियंका का नाम घोषित कर देना चाहिए।” कमाल राशिद खान के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब कमेंट किये।

नितेश नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान के ट्वीट पर चुटकी लेते हुए लिखा, “आप लगता है ‘सीएम’ के आगे ‘उम्मीदवार’ शब्द लगाना भूल गए।” वहीं राहुल नाम के यूजर ने ट्वीट पर तंज कसते हुए लिखा, “2-4 सीटें जो मिल भी रही होंगी, वो भी नहीं मिलेंगी।” प्रणव नाम के यूजर ने आम आदमी पार्टी का जिक्र करते हुए लिखा, “मुझे लगता है कि कांग्रेस को आप को समर्थन देना चाहिए।”

एके सिंह नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “खत्म लोग और खत्म पार्टी। चाहे कुछ करें, कुछ दिन के ही मेहमान हैं। सोनिया, राहुल और प्रियंका डूबे हुए जहाज के नाविक हैं। न किनारे आएगी, न तैरेगी।” मंदीप नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान को राजनीति में आने की सलाह देते हुए लिखा, “आप आ जाओ राजनीति में।”

बता दें कि बॉलीवुड से जुड़े मुद्दों के साथ-साथ कमाल राशिद खान समसामयिक मामलों पर भी बेबाकी से ट्वीट करते हैं। बीते दिन उन्होंने बाबुल सुप्रियो के टीएमसी में शामिल होने पर भी ट्वीट किया था। एक्टर ने लिखा था, “चंद महीनों पहले बाबुल सुप्रियो, ममता बनर्जी के लिए अस्वीकार्य भाषा का उपयोग कर रहे थे और आज उन्होंने उनकी पार्टी ज्वॉइन कर ली है। राजनीति भी कमाल है। कुछ गलत सही नहीं है, बस अपना काम बनना चाहिए।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट