ताज़ा खबर
 

एक्टर ने सलमान खान के गाने पर कसा तंज- सलमान का गाना, फिर मोदी जी का भाषण; एक दिन में क्या क्या सहेंगे, हुए ट्रोल

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) स्टारर 'तेरे बिना (Tere Bina)' गाने की पूरी शूटिंग सलमान के पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर हुई है। इस गाने को लेकर केआरके ने तंस कसा है।

tere bina song, salman khan tere bina song release, kamaal rashid khan tweet, kamaal khan on tere bina, tere bina shoot, tere bina Jacqueline Fernandez, tere bina in salman khan farm house, कमाल खान ने सलमान खान के गाने तेरे बिना की बुराई की, कमाल खान का ट्वीट सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस,तेरे बिना सॉन्ग को सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस पर फीचर किया गया है।

लॉकडाउन के बीच सलमान खान (Salman Khan) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का रोमांटिक गाना ‘तेरे बिना’ रिलीज हो गया है। कोरोनो पर बनाए एक एंथम सॉन्ग के बाद सलमान खान के इस गाने की भी फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं वहीं एक्टर कमाल आर खान ने सलमान के गाने को लेकर तंज कसा है। और कहा कि इतना जुल्म भी ठीक नहीं है।

कमाल खान ने ट्वीट किया, ‘हम इंसानो की भी एक लिमिट है, एक ही दिन में क़्या क्या बर्दाश्त करेंगे! एक तरफ़ कोरोना, फिर लॉक्डाउन, फिर सलमान का गाना, और उसके ऊपर मोदी जी का भाषण! इतना ज़ुल्म भी ठीक नहीं है!’ कई यूजर्स को कमाल खान की ये बात पसंद नहीं आई और उन्हें ट्रोल करने लगे।

एक यूजर ने लिखा, सबसे ऊपर तुम। आखिर कोई सीमा होती है इन्सान की भी। बताओ। एक अन्य ने लिखा, यह सब तो बर्दाश्त कर लेंगे। पर तुम्हारा ट्वीट बर्दाश्त नहीं होता है। एक यूजर ने एक्टर के जवाब देते हुए लिखा, और आप अपना कान बंद कर सकते हैं। वहीं एक यूजर ने एक्टर पर तंज कसते हुए नमाज पढ़ने की सलाह दे डाली। लिखा, 5 वक़्त का नमाज़ पढ़ो सब ठीक हो जाएगा।

इसके साथ ही एक यूजर ने कमेंट किया, भाई तुझे भी तो बर्दाश्त कर रहे हैं वैसे तू भी कर ले। एक यूजर ने केआरके को पहले गाना देखने फिर बात करने की सलाह देते हुए लिखा, भाई कभी-कभी तो बातें ठीक कर लिया करो। मानता हूं आप बहुत ज्यादा इंटेलिजेंट हो सब बात सही है। सलमान खान का गाना सुपरहिट है और रहेगा इंशाल्लाह गाना देखा नहीं बुराई करना चालू कर दी।

गौरतलब है कि सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) स्टारर ‘तेरे बिना (Tere Bina)’ गाने की शूटिंग सलमान खान के पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर की गई है। इस बात की जानकारी एक्टर ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान दी थी। उन्होंने बताया था कि गर्मी ज्यादा होने के कारण गाने की शूटिंग में उन्हें 4 दिन लगे। सलमान खान ने ही इस गाने को गाया है। गाने में जैकलीन सलमान की प्रेमिका के तौर पर नजर आ रही हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘संजू इज डाइंग…’, जब शूटिंग के दौरान बिगड़ गई थी संजय दत्त की तबीयत, सांस भी नहीं ले पा रहे थे, देख डर गए थे सैफ अली खान
2 जब नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की मां को अपने गहने रखने पड़े थे गिरवी, जानिये- पूरा किस्सा
3 शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं ये एक्ट्रेस, किसी ने जल्दबाजी में की शादी तो किसी का 6 महीने में ही हो गया तलाक!
ये पढ़ा क्या?
X