ताज़ा खबर
 

‘बर्बाद’ हो गया बेटी श्वेता के साथ अमिताभ का पहला काम, कल्याण ज्वेलर्स ने वापस लिया ऐड

ऐड को शेयर करते हुए बिग बी ने इमोशनल मैसेज लिखा था। उन्होंने लिखा था, ''मेरे लिए भावुक कर देने वाला पल, जब भी मैं इसे देखता हूं मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं। बेटियां बेस्ट होती हैं।''

Kalyan Jewellers,Controversial Ad, Amitabh Bachchan, Amitabh Bachchan ad, Amitabh Bachchan shweta bachchan, Amitabh Bachchan shweta bachchanअमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन। (फोटो सोर्स- यू-ट्यूब)

जानी-मानी आभूषण कंपनी कल्याण ज्वेलर्स ने रविवार को अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन के डेढ़ मिनट के ऐड को वापस ले लिया है। यह विज्ञापन बैंक संघ के निशाने पर था। संघ का इस ऐड के बारे में कहना था कि यह ऐड बैंकिग प्रणाली पर अविश्वास की भावना पैदा कर रहा है। कल्याण ज्वेलर्स के कार्यकारी निदेशक रमेश कल्याणारमन ने एक बयान में कहा, हमें खेद है कि इस विज्ञापन से लोगों की भावना आहत हुई हमने तत्काल प्रभाव से हर मीडिया से इस ऐड को हटा लिया है। उन्होंने आगे कहा, ”हम समझते हैं कि ऐड से हमारे बैंकिग समुदाय से जुड़े सदस्यों सहित कुछ लोगों की भावना आहत हुई है।”

ऑल इंडिया बैंक ऑफिसर्स कॉन्फेडरेशन ने आभूषण कंपनी के खिलाफ मुकदमा करने की भी चेतावनी दी थी। यूनियन ने कंपनी के इस ऐड को नफरत से भरा बताया था और कहा था कि इस विज्ञापन का उद्देश्य लोगों के बीच बैंक प्रणाली को लेकर अविश्वास पैदा करना है। संगठन ने आभूषण कंपनी पर लाखों लोगों की भावना आहत होने का आरोप लगाया था। आईबीओसी के महासचिव सौम्य दत्ता का आरोप है कि विज्ञापन की जो थीम दिखाई गई है, वह घृणित और अपमानजनक है। इसका मकसद वाणिज्यिक लाभ के लिए बैंक प्रणाली में लोगों के बीच अविश्वास पैदा करना है। जबकि कंपनी ने आरोप को खारिज करते हुए कहा था कि यह विज्ञापन पूरी तरह से काल्पनिक था। कल्याण ज्वेलर्स ने दत्त को लिखे पत्र में कहा था, ”यह ऐड पूरी तरह काल्पनिक है और हमारा बैंक अधिकारियों को अपमानित करने का कोई मकसद नहीं है।”

विज्ञापन को एक बूढ़े पिता (अमिताभ बच्चन) और बेटी (श्वेता बच्चन) पर फिल्माया गया था। ऐड में बच्चन एक ऐसे व्यक्ति का रोल अदा किया था जो सच्चा और ईमानदार है। एक महीने बैंक अधिकारी की गड़बड़ी के कारण उसकी उसी पेंशन दो बार आ जाती है, जिसे वह लौटाने के लिए बैंक जाता है। ऐड को शेयर करते हुए बिग बी ने इमोशनल मैसेज लिखा था। उन्होंने लिखा था, ‘मेरे लिए भावुक कर देने वाला पल, जब भी मैं इसे देखता हूं मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं। बेटियां बेस्ट होती हैं।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जाम से परेशान जैकी श्रॉफ, लखनऊ में ट्रैफिक कंट्रोल करते आए नजर
2 जब हिमेश रेशमिया ने कह दी थी ऐसी बात कि आशा भोंसले ने दे दी थी थप्पड़ मारने की धमकी
3 ..जब नुकीली पेंसिल पर बैठ गई थीं जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर ने बताया सबसे शर्मिंदगी भरा पल
आज का राशिफल
X