ताज़ा खबर
 

पीरियड्स और GST पर कल्कि का वीडियो वायरल- सैनिटरी पैड देख के लोगों का गला सूख जाता है

कल्कि ने अपने इस वीडियो में सैनिटरी पैड्स पर सरकार द्वारा लगाए गए 12 प्रतिशत के GST टैक्स की आलोचना की है।

Author नई दिल्ली | October 24, 2017 11:41 am
बॉलीवुड बबल नाम के यूट्यूब चैनल ने इस वीडियो को पोस्ट किया है और इसके टाइटल में जीएसटी को गर्ल्स को सताओ टैक्स नाम दिया गया है।

कल्कि कोचलिन उन बॉलीवुड सेलेब्स में से हैं जो बहुत मुखर होकर अपनी बात पब्लिक में रखती हैं। इस बार वह चर्चा में आई हैं सैनिटरी पैड्स पर दिए अपने बयान को लेकर। कल्कि ने अपने इस वीडियो में सैनिटरी पैड्स पर सरकार द्वारा लगाए गए 12 प्रतिशत के GST टैक्स की आलोचना की है। वीडियो में कल्कि ने कहा- मैं अच्छे दिनों के बारे में नहीं जानती लेकिन हमारी जिंदगी में हर महीने 5 ऐसे दिन जरूर होते हैं जो बहुत अच्छे नहीं होते। उन्होंने कहा- हालांकि बाजार में कई अलग-अलग सैनिटरी नैपकिन ब्रांड्स हैं लेकिन उनमें से कोई भी बिना टैक्स के नहीं आता। और जब देश के लोग एयरपोर्ट के लुक्स और धर्म के क्रुक्स के बारे में बातचीत में व्यस्त हैं, माहवारी जैसे मुद्दे को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता।

बॉलीवुड बबल नाम के यूट्यूब चैनल ने इस वीडियो को पोस्ट किया है और इसके टाइटल में जीएसटी को गर्ल्स को सताओ टैक्स नाम दिया गया है। कल्कि ने वीडियो में सरकार द्वारा सैनिटरी नैपकिन्स पर टैक्स को 13.7 प्रतिशत से गिरा कर 12 प्रतिशत किए जाने का मजाक बनाया है। उन्होंने वीडियो में यह भी कहा है कि हमारी मजबूरी नहीं है यह नेचर है जो होता ही है। जिस तरह दिन में उजाला और रात को अंधेरा होता है उसी तरह से हमें यह होता है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है और यह पहली बार नहीं है जब कल्कि ने किसी सामाजिक मुद्दे पर बोला है। इससे पहले भी वह इस तरह के मुद्दों पर बोलती रही हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App