ताज़ा खबर
 

Kalki Koechlin ने शेयर की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर, फैंस ने कुछ यूं दिया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए मैटरनिटी फोटोशूट कराया है और उसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

Kalki Koechlin, kalki flaunt baby bump, Kalki Koechlin Instagram, bollywood actress flaunt baby bump, Entertainment News, Bollywood News, Hindi Movies News, pregnancy, pregnancy photoshootKalki Koechlin ने शेयर की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) अपनी प्रेगनेंसी का पूरा आनंद ले रही हैं। कुछ समय पहले तक जहां बॉलिवुड में प्रेग्नेंट ऐक्ट्रेसेस अपना बेबी बंप छिपाते हुए नजर आती थीं वहीं अब हालात बिल्कुल अलग हैं अब एक्ट्रेस खुलकर अपना बेबी बंप दिखाते हुए नजर आती हैं इसका ताजा उदाहरण कल्कि कोचलीन है । कल्कि ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए मैटरनिटी फोटोशूट कराया है और उसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

तस्वीरों में कल्कि ग्रीन कलर की फाल्गुनी शेन पिकॉक की ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान कल्कि के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है। तस्वीरों में कल्कि पानी में खड़ी शानदार पोज देते हुए नजर आईं वहीं अन्य तस्वीर में कल्कि योगा करते हुए दिख रही हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरों को शेयर करते हुए कल्कि ने कैप्शन में लिखा है कि प्रेगनेंसी के दौरान पानी मेरा बेस्ट फ्रेंड रहा है वहीं अन्य तस्वीर में कल्कि योग के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें योगा से काफी सपॉर्ट मिला है।

कल्कि के इस फोटोशूट की तस्वीरों को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार पॉजिटिव कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कल्कि की तारीफ करते हुए लिखा कि आप बहुत ज्यादा खूबसूरत हैं वहीं एक अन्य यूजर ने कल्कि की प्रेगनेंसी पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि ईश्वर आपको खुश रखे।

35 साल की कल्कि अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रही हैं। मालूम हो कि इसी माह यानी दिसंबर में ही कल्कि की ड्यू डेट भी है। कल्कि ने कथित तौर पर अपने बच्चे के लिए विभिन्न भाषाओं में कुछ लोरी सीखनी भी शुरू कर दी है। वहीं कल्कि ने अपने बच्चे को लेकर कहा था कि वो उसे लाइमलाइट से दूर रखना चाहती है और चाहती हैं कि उनका बच्चा सामान्य तरीके से चीजों को अनुभव करे।

Next Stories
1 सलमान खान ने खत्म कराई कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर के बीच की दुश्मनी! द कपिल शर्मा शो में जल्द वापसी कर सकते हैं कॉमेडियन?
2 CAA Protest: गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा, ‘देश में युवाओं की आवाज दबाई जा रही है, ये गलत है’
3 Neha Bhasin को कपड़ों पर यूजर ने किया ट्रोल, अपने जवाब से Salman Khan की ‘जग घुमेया’ सिंगर ने खदेड़ दिया
ये पढ़ा क्या?
X