ताज़ा खबर
 

शादी से पहले कल्कि कोचलिन ने बेटी को दिया जन्म, बॉयफ्रेंड गाइ हर्शबर्ग के साथ हैं रिश्ते में

प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि उनको शुरुआत में इसका पता ही नहीं चला था। कल्कि ने कहा था, 'मैं इस प्रेग्नेंसी से बिल्कुल अंजान थी। शुरुआत के 2 महीने मुझे प्रेग्नेंसी का पता ही नहीं चला।

Kalki Koechlin, Kalki Koechlin baby, Kalki Koechlin became mother,Kalki Koechlin give birth to daughter, Kalki Koechlin became mother news,Kalki Koechlin news,कल्कि कोचलिन,कल्कि कोचलिन बनी मां, कल्कि कोचलिन बेटी का जन्म,बेबी बंप के साथ कल्कि कोचलिन। तस्वीरः सोशल मीडिया।

साल 2015 में मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप से अलग होने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन गाइ हर्शबर्ग के साथ रिश्ते में हैं। एक्ट्रेस ने बीते 7 फरवरी को गोवा में बेटी को जन्म दिया है। वह अपने बॉयफ्रेंड गाइ हर्शबर्ग के बच्चे की मां बनी हैं। दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ रह रहे हैं और बच्चे को लेकर काफी उत्साहित थे। कल्कि ने हाल ही में अपने बच्चे को गोवा में जन्म देने के फैसले की बात कही थी।

कल्कि ने गोवा में एक वॉटर बर्थ देने का फैसला किया था और उन्होंने ऐसा ही किया है। गौरतलब है कि कल्कि का जन्म भी गोवा में ही हुआ था। ऐक्ट्रेस के मां बनने की जानकारी सोशल मीडिया से ही सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कल्कि और उनके बॉयफ्रेंड ने बच्चे के जन्म से पहले ही नाम सोच लिया था जो बेटे या बेटी दोनों पर सूट कर सके।

प्रेग्नेंसी के बारे में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि उनको शुरुआत में इसका पता ही नहीं चला था। कल्कि ने बताया था, ‘मैं इस प्रेग्नेंसी से बिल्कुल अंजान थी। शुरुआत के 2 महीने मुझे प्रेग्नेंसी का पता ही नहीं चला, लेकिन फिर जब मैंने पहली बार अपने अजन्मे बच्चे की धड़कन सुनी तो मैं काफी एक्साइटेड हो गई थी।’

 

View this post on Instagram

 

Congratulations #kalkikoechlin she had a baby girl last night

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें कल्कि के बॉयफ्रेंड गाइ हर्शबर्ग जेरूसलम के एक शास्त्रीय पियानोवादक हैं। एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कल्कि ने कहा था, ‘वीलॉक से बाहर’ का मतलब क्या है? यह शेक्सपियर के नाटक में है, न कि सहस्राब्दी की दुनिया में। विवाह नौकरशाही के लिए उपयोगी हो सकता है, लेकिन  प्रेम का प्रतीक नहीं। समय और स्थिरता एक मजबूत रिश्ते को बयां करते हैं।

‘सभी महिलाओं का सम्मान करो..’ Kalki Kochlin ने बेटी के जन्म के बाद शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Delhi Election 2020: ‘मुझे छोड़िए, मुझसे ज्यादा Delhite…’, दिल्ली में वोट डालने पर ट्रोल ने पूछा सवाल तो तापसी पन्नू ने कर दी बोलती बंद
2 Bigg Boss 13: घरवालों ने शिल्पा शेट्टी को बताए अपने बेस्ट मोमेंट, आसिम ने सिद्धार्थ शुक्ला संग दोस्ती को किया याद
3 म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने आप समर्थकों को किया सावधान, कहा- अगले 2 दिन भी सामने वालों के नीच जुगाड़…
आज का राशिफल
X