ताज़ा खबर
 

अनुराग कश्यप से तलाक के बाद दोबारा शादी क्यों नहीं करना चाहतीं कल्कि कोचलिन

कल्कि मानती हैं कि "रिलेशनशिप अंडे जैसे होते हैं। उन्हें संभाल...

कल्कि कोचलिन जितनी फ्रैंक वह स्क्रीन पर दिखती हैं, असल जिंदगी में भी उतनी ही बिंदास हैं। फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप से तलाक हुआ। फिर भी उन्होंने जिंदगी से हार नहीं मानी। कठिन घड़ी में खुद को मजबूत बनाए रखा। दूसरी शादी करने पर पूछा गया, तो मना कर दिया। कल्कि मानती हैं कि “रिलेशनशिप अंडे जैसे होते हैं। उन्हें संभाल कर रखना पड़ता है। चाहे आप इमोश्नल हों या फिजिकल, विश्वासघात तो विश्वासघात ही होता है। रिलेशन में अगर कोई गलती मान ले, तो उसे माफ करना आसान हो जाता है।”

यही नहीं, वह महिलाओं को रिलेशन के दौरान मजबूत और स्वतंत्र रहने की सलाह देती हैं। वह मानती हैं कि रिलेशनशिप वक्त मांगते हैं। मगर कुछ लोग उन्हें सही से मैनेज नहीं कर पाते। वह कहती हैं कि रोजमर्रा की नौकरी में आपके पास परिवार और करीबियों के लिए वीकेंड्स होते हैं, लेकिन हमने वह एंज्वॉय नहीं किए।

एक मैग्जीन के इंटरव्यू के दौरान यह पूछे जाने पर कि क्या वह दोबारा शादी करेंगी। वह बोलीं “नहीं, कतई नहीं। किसी के साथ शादी किए बगैर भी रहा जा सकता है। शादी में ओनरशिप वाली बात आ जाती है।” अनुराग से वह ‘देव डी’ के दौरान मिली थीं। अप्रैल 2011 में दोनों ने शादी की थी। फिर 13 नवंबर 2013 को दोनों ने अलग होने का फैसला किया और मई 2015 में मुंबई के फैमिली कोर्ट में तलाक लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App