ताज़ा खबर
 

वाणी कपूर और काल्‍की कोचलिन आखिर क्यों कैमरा के सामने उतार रहीं कपड़े, जानिए

एक्ट्रेस वाणी कपूर और एक्‍ट्रेस काल्‍की कोचलिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक चौंका देने वाला चैलेंज देते हुए नजर आ रही हैं।

वाणी ने जहां एक छोटा सा वीडियो अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं कल्कि पूरे वीडियो में कपड़े बदलते हुए नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड स्टार्स एंड सलेब्स अपने फैंस को अपने आप से जुड़ी एक्टिविटी को लेकर प्रमोशन के लिए नए-नए चैंलेंज देते नजर आते हैं। इस दौरान स्टार्स सोशल मीडिया में इस प्रोमशनल चैलेंज के साथ नजर आते हैं। ऐसे ही अब एक्ट्रेस वाणी कपूर और एक्‍ट्रेस काल्‍की कोचलिन भी सोशल मीडिया में चैलेंज देते हुए नजर आ रही हैं। इसके चलते दोनों ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे देख कर उनके फैंस थोड़े हैरान हैं, वहीं कुछ लोगों को उनका ये चैलेंज भा रहा है।

शुद्ध देसी रोमांस में छोटे शहर की लड़की बनी वाणी कपूर ने बेफिक्री में बेफिक्र तरह की लड़की बन कर अपने फैंस को चौंका दिया था। इसके बाद अब वाणी सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में भी सबकों हैरान करती नजर आ रही हैं। इसके चलते वाणी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर लोगों को कपड़े उतारने का चैलेंज दिया है। वाणी ये जैलेंज देने वालीं अकेली नहीं हैं। वीणी के अलावा एक्‍ट्रेस काल्‍की कोचलिन भी उनके इस चैलेंज में साथ हैं। वाणी ने जहां एक छोटा सा वीडियो अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं कल्कि पूरे वीडियो में कपड़े बदलते हुए नजर आ रही हैं।

HOT DEALS
  • jivi energy E12 8GB (black)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹280 Cashback
  • ARYA Z4 SSP5, 8 GB (Gold)
    ₹ 3799 MRP ₹ 5699 -33%
    ₹380 Cashback

दरअसल, वाणी और काल्‍की कोचलिन के इस चैलेंज का नाम #StripsToBasics है। इसके चलते वाणी और कल्की एक ब्रांड को प्रमोट करते हुए इश डिजाइनर ब्रांड के लिए ये चैलेंज देती नजर आ रही हैं। इसी को लेकर वाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह अपनी शर्ट निकालते हिए दिखाई दे रही हैं। वहीं कल्की का के कपड़े चेंज करने का पूरा वीडियो अपलोड किया गया गहै जिसमें वह कैंमरा के सामने बेधड़क कपड़े बदलती हुई नजर आ रही हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App